CRPF कैम्प में खूनी खेल… आपसी विवाद में जवान ने साथियों पर चलाई गोलियां‚ 1 की मौत, 2 गंभीर

54
DRG team killed a naxalite in an encounter

CRPF कैम्प में खूनी खेल… आपसी विवाद में जवान ने साथियों पर चलाई गोलियां‚ 1 की मौत, 2 गंभीर

जगदलपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में सीआरपीएफ कैम्प में जवानों के बीच आपस में फायरिंग की खबर आ रही है। इस घटना में एक जवान की मौत हो गई है‚ जबकि 2 अन्य जवान गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

Constable firing on fellow soldiers at CAF camp

जानकारी के मुताबिक‚ यह पूरी घटना परपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेडवा स्थित सीआरपीएफ 241 बटालियन कैम्प की बताई जा रही है। यहां शुक्रवार की सुबह एक जवान ने अपने साथियों पर गोलियां दाग दीं। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के बाद जवान ने अचानक कैम्प में फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें :  कोल्ड चेन में रखी गई 'कोविशील्ड' वैक्सीन, पहले दिन 300 लोगों को लगेंगे टीके... स्टोरेज के लिए स्पेशल रेफ्रीजरेटर लाए गए, 5 दिन बिना बिजली के चलेंगे

फायरिंग की इस घटना में मृत जवान का नाम प्रमोद कुमार सोरी बताया जा रहा है। वहीं घायल जवानों में गिरीश कुमार और संतोष वाचम शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार गिरीश कुमार ने गोली चलाई थी।

Read More:

 

इस वारदात में 1 जवान की मौके पर ही मौत हो गई वहीं घायल दोनों जवानों को डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है‚ जहां उनका इलाज चल रहा है। दोनों घायल जवानों की स्थिति गंभीर बताई जार ही है। मृतक जवान और दोनों घायल जवान सीआरपीएफ के बस्तरिया बटालियन के हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  कोंडागांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, एक जख्मी

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…