CRPF कैम्प में जवान ने खुद को मारी गोली, मोबाइल में बात किया और उठा लिया खौफनाक कदम

90
Jawan shot and committed suicide at Potali Camp

CRPF कैम्प में जवान ने खुद को मारी गोली, मोबाइल में बात किया और उठा लिया खौफनाक कदम


बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां पदस्थ CRPF के एक जवान ने खुद को गोली मार ली है। गंभीर रूप से जख्मी जवान को रायपुर रेफर किया गया है। घटना का कारण अज्ञात है।

CAF jawan shot himself dead in Narayanpur

जानकारी के मुताबिक, जिले के मोदकपाल स्थित सीआरपीएफ 170 बटालियन कैम्प में पदस्थ जवान ने देर रात अपने AK-47 रायफ़ल से गोली मार कर खुदकुशी करने की कोशिश की। जवान का नाम शिब्बू एस. बताया जा रहा है। तमिलनाडु के त्रिवेंद्रम ज़िले का निवासी है जवान।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में रविवार से सड़कों पर दौड़ने लगेगी यात्री बसें, बस ऑपरेटर्स ने किया ऐलान...अभी सिर्फ 10% बसें ही चलेंगी, जानिए क्या है वजह !

Read More:

 

सीआरपीएफ कैम्प में देर रात गोली चलने की आवाज सुनकर अफरा तफरी मच गई। घटना के बाद जवान को जख्मी हालत में बीजापुर के जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जवान की गंभीर स्थिति को देखते हुए देर रात करीब 1 बजे हेलीकाप्टर के जरिये उसे रायपुर रेफर किया गया है।

Jawan shot and committed suicide at Potali Camp

मोबाइल पर बात करते मार ली गोली

यह भी पढ़ें :  नारायणपुर: मुठभेड़ में दो जवान घायल, एक महिला नक्सली ढेर... सड़क सुरक्षा में लगे जवानों पर नक्सलियों के किया ब्लास्ट, फिर शुरू कर दी फायरिंग

बताया जाता है कि रात को मोबाइल पर बात करते हुए जवान गुस्से में आया और अपने सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली। गोली जवान के बाएं सीने को चीरते हुए पार हो गई है। फिलहाल, राजधानी के रामकृष्ण केयर अस्पताल में जवान का इलाज चल रहा है। जवान की हालत नाजुक बनी हुई है। 

Read More:

 

बता दें कि बस्तर में नक्सल मोर्चे पर तैनात जवानों द्वारा खुदकुशी करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बीते महीनों में कई ऐसी वारदातें हो चुकी है, जब जवानों ने कैम्प परिसर में ही खुद को गोली मार ली हो। कभी छुट्टी नहीं मिलने से तो कभी मानसिक तनाव के चलते जवान ऐसे कदम उठा लेते हैं। इन घटनाओं से अधिकारी भी चिंतित हैं। 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  एड़समेटा गोलीकाण्ड: अब मंत्रालय तक पैदल मार्च के मूड में आदिवासी… जानिए बुरजी गांव से विधायक और कलेक्टर को क्यों मिला ‘न्यौता’..?

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…