बाढ़ में फंसा था DRG जवान का शव, CRPF जवानों ने कंधा देकर नदी पार करवाया

117

बाढ़ में फंसा था DRG जवान का शव, CRPF जवानों ने कंधा देकर नदी पार करवाया

के. शंकर @ सुकमा। भारी बारिश के चलते जिले में नदी नाले उफान पर हैं। शबरी का जलस्तर भी बढ़ गया है। बारिश और बाढ़ के हालात के बावजूद सीआरपीएफ जवानों ने मानवता का परिचय देते हुए अपना फर्ज निभाया, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

दरअसल, जिले के भेज्जी निवासी डीआरजी जवान का बीती रात आकस्मिक निधन हो गया था। सुकमा जिला अस्पताल में इलाज के दौरान जवान ने अंतिम सांस ली। इधर, बारिश के चलते जवान के शव को गांव तक ले जाने में परिजनों को दुश्वारी पेश आ रही थी।

यह भी पढ़ें :  तेलंगाना से बिजली सप्लाई में कोरोना भी रोड़ा, टेकलेर को अभी रौशनी का इंतजार

Read More:

 

बताया गया है कि बारिश की वजह से करीब दो घण्टे तक जवान का शव बाढ़ में फंसा था। इसकी जानकारी मिलने पर सीआरपीएफ जवानों ने बाढ़ की परवाह किए बिना कंधा देकर जवान के जवान के पार्थिव देह को इंजरम नदी पार करवाया।

यह भी पढ़ें :  सारकेगुड़ा में जुटे हजारों आदिवासी, कहा 'रिपोर्ट सार्वजनिक हो'

Read More:

 

सीआरपीएफ 219 बटालियन इंजरम के द्वितीय कमान अधिकारी मोहन बिश्ट ने भी जवानों के साथ कंधा दिया और शव को नदी पार करवाने में मदद की। इस नेक कार्य को अंजाम देकर जवानों ने जहां मिसाल कायम की वहीं मृत जवान के परिवार ने सीआरपीएफ फोर्स की सराहना करते हुए आभर माना है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट, सुरक्षा बलों के कैम्पों की तैनाती का किया विरोध...लोन वर्राटू अभियान को लेकर कही ये बात !