दंतेवाड़ा SP अभिषेक पल्लव की पत्नी व बेटे को हुआ कोरोना, IPS ने खुद को किया होम आइसोलेट

55
Dantewada SP's wife and son got corona

दंतेवाड़ा SP अभिषेक पल्लव की पत्नी व बेटे को हुआ कोरोना, IPS ने खुद को किया होम आइसोलेट

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का संक्रमण दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश में रोजाना तकरीबन 400 नए मामले सामने आ रहे हैं। बस्तर संभाग में भी इस महामारी ने तेजी से पैर पसारना शुरू कर दिया है।

संभाग के सातों जिलों में हर रोज दर्जनों संक्रमित मरीजों की पहचान की जा रही है। दक्षिण बस्तर के दंतेवाड़ा जिले में भी कोरोना के मरीज लगातार मिल रहे हैं। अब इस महामारी ने कोरोना वॉरियर्स को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा, बीजापुर और सुकमा के तेंदूपत्ता संग्राहकों को मिलेगा नकद भुगतान, CM भूपेश बघेल ने दी स्वीकृति

दंतेवाड़ा जिला अस्पताल में पदस्थ स्किन स्पेशलिस्ट डॉ. यशा उपेन्द्र भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। वहीं उनके बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली है। बता दें कि डॉ. यशा जिले में पदस्थ एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव की पत्नी हैं। पत्नी व बेटे के कोरोना पॉजि​टिव पाए जाने के बाद एसपी पल्लव ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

इस बात की पुष्टि खुद एसपी डॉ. पल्लव ने की है। उन्होंने ‘खबर बस्तर’ को बताया कि गुरूवार की रात उनकी पत्नी व बेटे की कोविड रिपोर्ट आई, जिसमें दोनों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। एसपी के मुताबिक, डॉ. यशा जिला अस्पताल में लगातार ड्यूटी पर थीं। संभवत: वहीं किसी के संपर्क में आने से वे संक्रमित हुई होंगी।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने 2 युवकों को उतारा मौत के घाट... घर से उठाकर ले गए‚ फिर कर दी हत्या

एसपी हुए होम आइसोलेट

एसपी ने बताया कि उन्होंने हेल्थ प्रोटोकाल के तहत अगले 14 दिनों के लिए खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। वहीं उनकी पत्नी व बेटा भी होम आइसोलेशन पर हैं। फिलहाल, दोनों की स्थिति में सुधार हो रहा है।

बता दें कि एसपी अभिषेक पल्लव नक्सल मोर्चे पर लगातार सक्रिय रहते हैं। उन्होनें जिले में ‘लोन वर्राटू’ अभियान की शुरूआत की है, जिसके तहत अब तक 83 नक्सली हिंसा का मार्ग छोड़कर सरेंडर कर समाज की मुख्यधारा में शामिल हो चुके हैं। गुरूवार को भी प्रेस कान्फ्रेंस में एसपी की मौजूदगी में 16 नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया था।

यह भी पढ़ें :  कोरोना अलर्ट: एटुनगरम में COVID-19 पाॅजीटिव मिलने से बीजापुर में बजी खतरे की घंटी... तेलंगाना व महाराष्ट्र बाॅर्डर सील, 24 घंटे की जा रही निगरानी