नक्सल पीड़ित महिला की हत्या कर खेत में गाड़ दिया शव… हत्यारे की बेटी ने दी गवाही तो खुला राज!

1798

नक्सल पीड़ित महिला की हत्या कर खेत में गाड़ दिया शव… हत्यारे की बेटी ने दी गवाही तो खुला राज!

नारायणपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से एक दिल को दहला देने वाली खबर आ रही है। यहां एक महिला की हत्या कर उसके शव को जमीन के नीचे दबा दिया गया। घटना के 21 दिनों के बाद एक 8 साल की बच्ची की गवाही के बाद मामले के राज पर से पर्दा हटा है।

दरअसल, यह पूरा मामला आपसी विवाद का बताया जा रहा है। आरोपी ने अपने सौतेले बेटे के साथ मिलकर अपनी ही साली की हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला के शव को खेत की मेड़ में गाड़ दिया था।

यह भी पढ़ें :  दलहनी और तिलहनी फसलों के लिए मार्केट नहीं, धान बीज की डिमाण्ड तीन साल में हुई दो गुनी !

बच्ची की निशानदेही पर पुलिस ने की कार्रवाई

घटना की चश्मदीद 8 साल की बच्ची की निशानदेही पर पुलिस ने खेत को खोदकर महिला का शव बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिस महिला की हत्या हुई है वह नक्सल हिंसा पीड़ित है। कुछ महीने पहले महिला के पति को नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया था।

जानकारी के मुताबिक, नारायणपुर के गुडरीपारा की रहने वाली महिला मैनीबाई 17 अप्रैल 2022 को बाजार जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। महिला के बच्चों और पड़ोसियों ने थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

यह भी पढ़ें :  मंत्री कवासी लखमा के बिगड़े बोल, मतदाताओं से बोले- वोट नहीं दिया तो विकास का पैसा सुकमा ले जाऊंगा

पुलिस जब इस मामले की जांच कर रही थी तो आरोपी की 8 साल की बेटी ने बताया कि उसके पिता और भाई ने ही मौसी की हत्या की है। घटना के वक्त दोनों शराब के नशे में धुत थे। बच्ची ने पुलिस को बताया कि मौसी घर आई थी, जहां पिता और मौसी का थोड़ा विवाद हुआ।

Teacher killed by stabbing him with a sharp weapon in Bijapur

बात ही बात में विवाद बढ़ गया और गुस्से में आकर उसके पिता ने मौसी का हाथ पकड़ा और भाई ने कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर दिया। इस हमले में मौसी की मौत हो गई, जिसके बाद शव को खेत की मेड़ में गाड़ दिया था।

यह भी पढ़ें :  जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन का twitter अकाउंट हैक ! बोले- उपचुनाव में संभावित हार की बौखलाहट में BJP कर रही ओछी हरकत

बच्ची के इस बयान के बाद पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। खेत में जिस जगह लाश को गाड़ा गया था, वहां से पुलिस ने लाश को बरामद कर लिया है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है।