ठेकेदार पर दिनदहाड़े प्राणघातक हमला कर भागे आरोपी, नक्सली वारदात की आशंका!

68

ठेकेदार पर दिनदहाड़े प्राणघातक हमला कर भागे आरोपी, नक्सली वारदात की आशंका!

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल निवासी एक ठेकेदार पर अज्ञात हमलावरों ने प्राणघातक हमला कर दिया है। गंभीर रूप से जख्मी ठेकेदार को रायपुर रेफर किया गया है। इस वारदात के पीछे नक्सलियों का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, पुलिस अज्ञात हमलावर बता रही है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की दोपहर किरन्दुल निवासी ठेकेदार अब्दुल कय्यूम सिद्दिकी पिता कादिर सिद्दिकी चोलनार में सामुदायिक भवन का मरम्मत कार्य करवा कर स्कूटी से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान करीब डेढ़ बजे अज्ञात हमलावरों ने टंगिया से उन पर वार किया और भाग खड़े हुए।

यह भी पढ़ें :  शहीदी सप्ता​ह के पहले ही दिन पुलिस-नक्सली मुठभेड़... कैम्प में DRG के लड़ाकों ने बोला धावा तो भागने को मजबूर हुए माओवादी

बता दें कि हमले में घायल अब्दुल कय्यूम सिद्दिकी किरन्दुल के पत्रकार अब्दुल हमीद सिद्दिकी के बड़े भाई हैं। इस घटना में उनके सिर पर गहरी चोट लगी है। घटना की जानकारी मिलते ही अब्दुल हमीद सिद्दिकी मौके पर पहुंचे और अपने भाई को किरंदुल के NMDC अस्पताल में भर्ती कराया।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  भिलाई में कोरोना से महिला की मौत, पूरा इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित... कालोनी को किया गया सील

हमले में गंभीर रूप से घायल ठेकेदार अब्दुल कय्यूम सिद्दिकी को एयरलिफ्ट कर रायपुर रेफर किया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। इधर, इस वारदात को नक्सली घटना होने की आशंका भी जताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि चोलनार में जिस सामुदायिक भवन का मरम्मत कार्य सिद्दीकी द्वारा करवाया जा रहा है, उसे कुछ महीने पहले नक्सलियों ने तोड़ दिया था। बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव के अनुसार आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

यह भी पढ़ें :  किसानों को कर्ज में डूबोने आमादा भूपेश सरकार- गागड़ा... धान खरीदी में एक माह विलंब, बारदानों की भी कमी