बस्तर में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर मेडिकल कालेज में कराया गया था भर्ती

65
Death of corona positive patient in Bastar

बस्तर में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर मेडिकल कालेज में कराया गया था भर्ती

जगदलपुर @ खबर बस्तर। बस्तर संभाग में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल, बस्तर जिले में कोरोना संक्रमित एक मरीज की शनिवार को मौत हो गई है।

Death of corona positive patient in Bastar

खबर की पुष्टि डिमरापाल मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड प्रभारी डॉ नवीन दुल्हानी ने की है। उन्होंने खबर बस्तर को बताया कि शुक्रवार की देर रात लोहंडीगुड़ा से करीब 25 वर्षीय मरीज को मेकाज लाया गया था। उसे सांस लेने में तकलीफ के साथ खांसी की शिकायत थी।

यह भी पढ़ें :  भाजपा में फिर बगावत, मौजूदा पार्षद अनिता निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव... पार्टी ने काटी टिकट तो दिखाया बगावती तेवर

डॉ दुल्हानी ने बताया कि मरीज की गंभीर स्थिति के मद्देनजर मेडिकल कालेज में उसका एंटीजेन टेस्ट किया गया, जिसमें कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। मरीज का इलाज चल ही रहा था। इसी दौरान शनिवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  हे राम तुमको फिर से दण्डक आना होगा... सुकमा एसडीओपी प्रतीक चतुर्वेदी की कलम से....

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, लोहंडीगुड़ा के कोटलापाल निवासी 25 वर्षीय युवक को सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत के बाद लोहंडीगुड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां मरीज की बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे तत्काल डिमरापाल मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत ​हो गई।

बता दें कि बस्तर में कोरोना वायरस से हुई यह पहली मौत है। इससे पहले जगदलपुर के नयामुंडा वार्ड निवासी एक कोरोना संक्रमित युवती ने एम्स रायपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  रायपुर-जगदलपुर के बीच बनेगी फोरलेन सड़क... एक महीने में तैयार होगी प्रोजेक्ट रिपोर्ट