दिनेश कश्यप का बड़ा बयान, कांग्रेस की सरकार बनी तो कान कटवा लूंगा… दीपक बैज बोले- नाक तो कटवा ही चुके हैं भाजपाई, कान भी कट जाएगी

104

दिनेश कश्यप का बड़ा बयान, कांग्रेस की सरकार बनी तो कान कटवा लूंगा… दीपक बैज बोले- नाक तो कटवा ही चुके हैं भाजपाई, कान भी कट जाएगी

जगदलपुर @ खबर बस्तर। बस्तर में भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति अब नाक और कान कटवाने पर उतर आई है। दरअसल, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने दावा किया है कि साल 2023 में कांग्रेस दोबारा सत्ता हासिल नहीं कर सकेगी। अगर ऐसा होता है तो वे अपना कान कटवा लेंगे।

वरिष्ठ भाजपा नेता कश्यप के इस बयान पर बस्तर सांसद दीपक बैज ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 15 सालों तक सरकार में रहने के बावजूद भाजपा विधानसभा चुनाव में 15 सीट भी नहीं जीत सकी। बस्तर में तो पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया।

यह भी पढ़ें :  SBI ब्रांच में कोरोना विस्फोट, 14 में से 9 कर्मचारी निकले पाॅजीटिव... ऑटो पार्ट्स की 2 दुकानें सील, शिक्षक व सचिव की कोरोना से मौत

Read More:


इस करारी शिकस्त को भाजपाई पचा नहीं पा रहे हैं। पिछले चुनाव में मिली हार से बीजेपी की नाक तो पहले कट ही गई थी। अब 2023 में बीजेपी नेताओं को अपना कान भी कटवाना पड़ेगा, क्योंकि इस बार भी कांग्रेस भारी बहुमत से चुनाव जीतेगी और छत्तीसगढ़ में फिर से सरकार बनाएगी।

यह भी पढ़ें :  अब माइक्रोबायोलाॅजिस्ट भी कोरोना की चपेट में ! 18 प्लस उम्र वर्ग के 1200 युवाओं को लगे टीके

Watch Video

 

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि बुधवार को पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने बयान दिया था कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार निश्चित है। अगर पार्टी छत्तीसगढ़ में दोबारा सरकार बनाने में कामयाब रहती है तो वे अपना कान कटवा लेंगे।

Read More:


पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। बीते ढाई साल के कार्यकाल में सरकार ने एक भी जन कल्याणकारी योजना नहीं बनाई है। कांग्रेस शराबबंदी का वादा कर मुकर गई। भूपेश सरकार में किसान, बेरोजगार, युवा, आम जनता और शासकीय कर्मचारी अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  कलेक्टर ने धान खरीदी केन्द्र का किया निरीक्षण, किसानों की सुविधाओं का ध्यान रखने दिए निर्देश

सांसद का पलटवार

पूर्व सांसद दिनेश कश्यप के इस बयान पर सांसद दीपक बैज ने पलटवार करते हुए 2023 में कांग्रेस की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बेहतर कार्य कर रही है। किसानों की कर्जमाफी का फैसला ऐतिहासिक है। कर्ज माफी का सबसे ज्यादा फायदा भाजपा नेताओं ने उठाया है। दिनेश कश्यप का भी कर्ज माफ हुआ है।