भाजपा ने दिलाई दंतेवाड़ा को नई पहचान, कांग्रेस सरकार में थम गया विकास: ओपी चौधरी

83

⇓भाजपा ने दिलाई दंतेवाड़ा को नई पहचान, कांग्रेस सरकार में थम गया विकास: ओपी चौधरी

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। पूर्व आईपीएस और भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कहा है कि दंतेवाड़ा एक विकास की ओर अग्रसर जिले के रूप में पहचाना जाता था। लेकिन कांग्रेस की भूपेश सरकार में इस जिले में विकास थम सा गया है।

चौधरी दंतेवाड़ा में शुक्रवार को भाजयुमो कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनके कलेक्टर रहते दंतेवाड़ा जिले के विकास के लिए अनेकों काम किए गए। भाजपा शासनकाल में दंतेवाड़ा को नक्सलवाद से अलग एक नई पहचान मिली।

यह भी पढ़ें :  सड़क किनारे महिला की अधजली लाश मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका !

Read More:

यहां शुरू किए गए नवाचार के कई प्रोजेक्ट पूरे प्रदेश में रोल मॉडल के रूप में प्रारंभ हुए लेकिन कांग्रेस की सरकार आते ही यहां विकास पूरी तरह रूक गया है।

ओपी चौधरी भाजपा के चिंतन शिविर में शामिल होने के बाद दंतेवाड़ा मांई दंतेश्वरी ‌का‌ दर्शन करने पहुंचे थे। उन्होंने भाजपा कार्यालय में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उनमें जोश का संचार किया। चौधरी ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं में लक्ष्य निर्धारित होना आवश्यक है और हमारा लक्ष्य है 2023 में भाजपा की सरकार बनाना।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा के रण में CM भूपेश की दहाड़, देवती कर्मा के पक्ष में दो रैलियों को करेंगे संबोधित

युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष कुणाल ठाकुर ने कहा कि युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता हनुमान जी जैसा बलशाली है। जरूरत है युवाओं के भीतर की शक्ति को‌ जगाने की और पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी इसी शक्ति को जगाने हमारे बीच पहुंचे हैं। 

ये VIDEO देखा क्या

 

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष चैतराम अट्टामी, महामंत्री धीरेंद्र प्रताप व संतोष गुप्ता, मुकेश शर्मा, ओजस्वी मंडावी, सुनीता भास्कर, नंदलाल मुडामी, दीपक बाजपेई, मुन्ना मरकाम, सत्यनारायण महापात्र, श्रवण कडती, रामू नेताम, सुमित भदौरिया और राघवेन्द्र गौतम समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :  किसानों की नहीं उद्योगपतियों की हिमायती है केन्द्र सरकार... कांग्रेसियों ने निकाली जंगी रैली, केन्द्र के खिलाफ बोला हल्ला