DRG जवानों की नक्सलियों से हुई मुठभेड़, नक्सल सामग्री बरामद… पुलिस का दावा- एनकाउंटर में जख्मी हुए 2 माओवादी !

38
Naxalites killed in encounter with DRG jawans

DRG जवानों की नक्सलियों से हुई मुठभेड़, नक्सल सामग्री बरामद… पुलिस का दावा- एनकाउंटर में जख्मी हुए 2 माओवादी !

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षा बलों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। एनकाउंटर में कुछ नक्सलियों को गोली लगने का दावा पुलिस का है। जवानों ने मौके से नक्सल सामग्री बरामद की है।

बताया जाता है कि पुसपाल थाना क्षेत्र के जंगलों में बीती रात डीआरजी के जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में नक्सलियों को नुकसान होने की बात कही जा रही है। घटना की पुष्टि एसपी शलभ सिन्हा ने की है।

यह भी पढ़ें :  पंचायत चुनाव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, 3000 जवानों की तैनाती...कलेक्टर और एसपी ने मतदान केन्द्रों का लिया जायजा

सुकमा एसपी ने बताया कि पुसपाल थाना क्षेत्र के कुमाकोलेंग इलाके के बादनपाल के जंगलों में डीआरजी व माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दो नक्सलियों के घायल होने की सूचना मिली है। पुलिस पार्टी ने मौके से दैनिक उपयोगी सामग्री व रेडियो आदि बरामद किया है।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  धान खरीदी पर सियासत: गागड़ा किसानों से बोले, विधायक के साथ रायपुर जाइए! MLA मण्डावी ने कहा, किसानों की समस्या का हल निकलेगा

पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा का कहना है कि पुलिस पार्टी अभी घटनास्थल से लौटी नहीं है। जवानों की वापसी के बाद इस मुठभेड़ की विस्तृत जानकारी मिल सकेगी। जवानों ने मुठभेड़ में एक बार फिर नक्सलियों को खदेड़ दिया है और पुलिस पार्टी सुरक्षित बताई जा रही है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…