एनकाउंटर में 2 नक्सली ढेर… बस्तर में लगातार दूसरे दिन मुठभेड़, DRG जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया

101
Women Maoists of Military Platoon No. 11 killed in encounter

एनकाउंटर में 2 नक्सली ढेर… बस्तर में लगातार दूसरे दिन मुठभेड़, DRG जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया

कोंडागांव @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में मंगलवार को जवानों ने दो नक्सलियों को ढेर कर दिया। मारे गए नक्सलियों के शव फोर्स ने बरामद कर लिए हैं।

घटना की पुष्टि कोंडागांव एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने की है। मौके से जवानों ने नक्सलियों के शव के अलावा हथियार भी बरामद किए हैं।

जानकारी के मुताबिक, केशकाल ब्लॉक के कुएंमारी इलाके में DRG के जवान सर्च आपरेशन पर निकले थे। इसी दौरान मंगलवार की दोपहर जंगल में घात लगाए बैठे नक्सलियों ने जवानों को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया।

यह भी पढ़ें :  SDM ने राशन दुकानों के लायसेंस निरस्त करने की दी चेतावनी... दुकानदारों ने दबा रखे हैं हजारों बारदाने, लौटाने मिली 7 दिन की मियाद

Read More:

करीब एक घंटे चली मुठभेड़ के बाद जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली मौके से जान बचाकर भाग निकले। मुठभेड़ खत्म होने के बाद की गई सर्चिंग में मौके से दो शवों को बरामद किया गया। शवों के पास से 4 बंदूकें भी बरामद हुई हैं।

यह भी पढ़ें :  जानिए क्यों कुदरत ने महफूज़ रखा है इस शहर को आसमानी आफत से 

मुठभेड़ में कुछ नक्सलियों के घायल होने की भी खबर है। हालांकि, अभी तक मारे गए नक्सलियों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने इलाके में सर्चिंग तेज कर दी है।

बता दें कि एक दिन पहले ही दंतेवाड़ा में DRG जवानों ने गीदम थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में 2 लाख की इनामी महिला नक्सली को मार गिराया था। मौके से शव के अलावा कंट्री मेड बंदूक, पिट्ठू, काली ड्रेस, 2 किलो वजनी IED, दवाइयां और अन्य सामान बरामद की गई थी।

यह भी पढ़ें :  तेंदूपत्ता के नगद भुगतान की मांग, सैकड़ों आदिवासी उतरे सड़क पर... धारा 144 का खुलेआम उल्लंघन