सुकमा में 3 घंटे से मुठभेड़ जारी, DRG के जवानों ने वर्दीधारी नक्सली को किया ढेर… शव व हथियार बरामद

37
DRG team killed a naxalite in an encounter

सुकमा में 3 घंटे से मुठभेड़ जारी, DRG के जवानों ने वर्दीधारी नक्सली को किया ढेर… शव व हथियार बरामद

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है। यहां सुरक्षा बलों व माओवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जिसमें एक पुरूष नक्सली मारा गया है। मौके से जवानों ने नक्सली के शव के अलावा हथियार बरामद किया है।

Jawans killed 8 lakh Naxalites in an encounter

घटना की पुष्टि सुकमा एसपी केएल ध्रुव ने की है। बताया जा रहा है कि जगरगुंडा थाना क्षेत्र के राजपेंटा के जंगलों में डीआरजी के जवानों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो रही है। दोपहर 12 बजे से दोनों ओर से रूक रूक कर फायरिंग चल रही है।

यह भी पढ़ें :  CRPF अफसर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप, बीजापुर में मिला पहला मरीज

Read More:

 

सुकमा एएसपी नक्सल ऑपरेशन सुनील शर्मा ने खबर बस्तर को घटना की जानकारी देते बताया कि जगरगुंडा क्षेत्र में डीआरजी जवानों द्वारा सर्चिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा था। इसी बीच बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे राजपेंटा के जंगलों में जवानों की टीम जैसे ही पहुंची घात लगाए नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें :  बस्तर में 'ब्लैक फंगस' की खतरनाक एण्ट्री, संकुल समन्वयक की मौत... कोरोना को हराया, फंगस ने छीन ली जिंदगी

जवानों ने भी फौरन मोर्चा संभाला और नक्सलियों हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया। एएसपी ने बताया कि बीते करीब 3 घंटे से मौके पर मुठभेड़ चल रही है। एनकाउंटर में जवानों ने एक वर्दीधारी नक्सली को ढेर कर दिया है। मौके से पुरूष नक्सली का शव समेत एक नग बीजीएल व एक भरमार बंदूक भी बरामद किया गया है।

Read More:

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  शिक्षा विभाग के 69 शिक्षकों व सहायक शिक्षकों का हुआ ट्रांसफर... जिले में स्थानांतरण की दूसरी सूची जारी, देखिए पूरी तबादला सूची


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…