शराब पीने से रोका तो बड़े पिता की कर दी हत्या… चूल्हे की लकड़ी से सिर पर किया वार, आरोपी फरार

688

शराब पीने से रोका तो बड़े पिता की कर दी हत्या… चूल्हे की लकड़ी से सिर पर किया वार, हत्या के बाद शराबी युवक फरार

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छ्त्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के बारसूर इलाके में शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने अपने बड़े पिता की हत्या केवल इसलिए कर दी, क्योंकि उन्होंने उसे शराब पीने से मना किया था।

यह भी पढ़ें :  भारतीय सेना में 10वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, 56,900/- तक मिलेगा वेतन... जानिए पूरी डिटेल

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला बारसूर थाना क्षेत्र के मंगनार गांव का है। यहां रहने वाला युवक रयतु राम शराब पीने का आदी था। वह अक्सर शराब पीकर अपने परिजनों से लड़ता झगड़ता था और आसपास के लोगों से भी आए दिन उसका विवाद होता रहता था।

शनिवार को जब वह शराब के नशे धुत्त होकर घर पहुंचा तो उसके बड़े पिता सदर राम ने नाराजगी जताते हुए उसे शराब पीने से मना किया। इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी विवाद हो गया। इतने में गुस्साए युवक ने चूल्हे से जलती हुई लकड़ी निकाली और बड़े पिता के सिर पर वार कर दिया।

यह भी पढ़ें :  शिक्षाकर्मियों को राज्योत्सव पर बड़ी सौगात: 8 हजार से ज्यादा व्याख्याताओं का संविलयन आदेश जारी... 16 हजार शिक्षाकर्मियों का होगा संविलयन

अचानक हुए लकड़ी के वार से अधेड़ जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की गई।

– प्रतीकात्मक तस्वीर।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं हत्या कर फरार हुए आरोपी युवक की तलाश पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें :  चुनाव ड्यूटी में तैनात SSB जवान ने खुद को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत