राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा, इन 8 कलेक्टरों की लगी प्रदर्शनी में ड्यूटी… देखिए सूची

4177

राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा, इन 8 कलेक्टरों की लगी प्रदर्शनी में ड्यूटी… देखिए सूची

रायपुर @ खबर बस्तर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरूवार 3 फरवरी को राजधानी रायपुर आ रहे हैं। वे यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

राहुल गाँधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर राजधानी रायपुर में तैयारियां जोर शोर से चल रही है। कार्यक्रम को लेकर भूपेश सरकार ने पूरी ताकत झोंक दी है। कार्यक्रम को सफल बनाने में सीएम से लेकर तमाम मंत्री जुटे हैं। बड़ी संख्या में प्रशासनिक अफसरों की भी ड्यूटी लगी है।

यह भी पढ़ें :  प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने विकास कार्यों का किया लोकार्पण... वीर शहीद रोडा पेदा की मूर्ति की जाएगी स्थापित

इसी सिलसिले में साइंस कॉलेज मैदान पर लगाई जा रही विकास कार्यों की प्रदर्शनी के लिए छत्तीसगढ़ के आठ जिले के कलेक्टरों की ड्यूटी लगाई गई है। वहीं संभागायुक्त व जिला पंचायत सीईओ को भी रायपुर बुलाया गया है।

सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उक्त अधिकारियों को शामिल होने की अनुमति दी गई है।

यह भी पढ़ें :  पुलिस गिरफ्त में भी 'माओवाद जिंदाबाद' के नारे लगा रहा था हार्डकोर माओवादी दीपक... देखिए वीडियो

प्रदर्शनी में शामिल होंगे ये अफसर

जिन अफसरों को प्रदर्शनी कार्यक्रम में शामिल होने का आदेश जारी किया गया है उनमें संभागायुक्त बस्तर, कलेक्टर बस्तर, कलेक्टर नारायणपुर, कलेक्टर दंतेवाड़ा, कलेक्टर कांकेर, कलेक्टर सुकमा, कलेक्टर कोंडागांव, कलेक्टर राजनांदगाव, कलेक्टर सूरजपुर और सीईओ जिला पंचायत भाटापारा बलौदाबाजार के नाम शामिल हैं।

आपको बता दें कि 3 फरवरी को राहुल गांधी नवा रायपुर स्थित राज्योत्सव स्थल से महात्मा गांधी के वर्धा आश्रम की तर्ज पर विकसित हो रहे सेवाग्राम का भूमिपूजन करेंगे। वे साइंस कॉलेज मैदान में भूपेश सरकार की महत्वाकांक्षी राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें :  रायपुर में 22 से 28 जुलाई तक सम्पूर्ण लाॅकडाउन, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद !