बीजापुर में कोरोना से बुजुर्ग की मौत, 85 नए मरीज मिलने से लोगों में दहशत

30

बीजापुर में कोरोना से बुजुर्ग की मौत, 85 नए मरीज मिलने से लोगों में दहशत

पंकज दाऊद @ बीजापुर। जिले के उसूर ब्लाॅक के पुसगुड़ी के 60 साल के एक बुजुर्ग की कोविड हाॅस्पिटल में उपचार के दौरान सोमवार की शाम मौत हो गई। ये बुजुर्ग कई बीमारियों से पीड़ित था। इसके साथ ही उसूर ब्लाॅक में ये तीसरी मौत है।

सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि बुजुर्ग लकवा से पीड़ित था और उसे रायपुर भी ले जाया गया था। कोरोना पाॅजीटिव पाए जाने पर उसे कोविड 19 हाॅस्पिटल में दाखिल कराया गया। उसे डायबिटीस, हायपर टेंशन, ब्लड प्रेशर एवं किडनी की बीमारी थी। उसके फेफड़े में भी पानी भर गया था।

यह भी पढ़ें :  डीजे डांडिया नाइट्स की धूम रही किरंदुल में, युवाओं में दिखा जबरदस्त उत्साह

Read More:

 

बता दें कि जिले में कोरोना से यह तीसरी मौत है। इससे पहले एक युवती की मौत रायपुर में इलाज के दौरान हुई जबकि एक अन्य की मौत जगदलपुर में हुई।

सीएमएचओ डॉ पुजारी ने बताया कि सोमवार को ही जिले में 85 पाॅजीटिव पाए गए। अभी और मरीज संक्रमित मिले हैं। इनमें सबसे ज्यादा सीआरपीएफ के जवान हैं। उन्होंने बताया कि अभी कोविड 19 हाॅस्पिटल में 335 मरीज भर्ती हैं और ये संख्या बढ़ भी सकती है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने छुपकर किया वार, जवानों की दिलेरी से मारे गए माओवादी: फ़ारूख अली

Read More:

अब तक 42

यहां से 22 किमी दूर गंगालूर गांव में अब तक कोरोना पॅाजीटिव मरीजों की संख्या 42 हो गई है। सोमवार को पांच मरीज पाए गए। मंगलवार को 9 पाॅजीटिव पाए गए। गांव के मोदीपारा, टोण्डापारा,बाजारपारा, मल्लूर, गायतापारा, कोटियापारा एवं मझारपारा में संक्रमित मिले हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  विधायक मण्डावी पर लगाया था भ्रष्टाचार का आरोप, PCC की नोटिस पर कांग्रेस नेता अजय सिंह ने पेश की सफाई