आकाशीय बिजली गिरने से बुजुर्ग की मौत, खेत के पास पड़ा मिला शव

747

आकाशीय बिजली गिरने से बुजुर्ग की मौत, खेत के पास पड़ा मिला शव

जगदलपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में आकाशीय बिजली गिरने से एक वृद्ध की मौत हो गई है। घटना परपा थाना क्षेत्र की है। हादसा उस वक्त हुआ जब वृद्ध जंगल गया हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, परपा थाना क्षेत्र के ग्राम बिलोरी में रहने वाले वृद्ध के ऊपर अचानक गाज गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों के साथ ही पुलिस मौके पर पहुँच मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें :  दरभा डिवीजनल कमेटी के सचिव साईनाथ ने जारी किया प्रेसनोट... मुनगा मुठभेड़ को बताया फर्जी, पुलिस पर लगाया ये आरोप !

परपा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बिलोरी गांव के रहने वाले अमर सिंह (55 वर्ष) की गाज गिरने से मौत हुई है। बुधवार 22 जून की दोपहर को खाना खाने के बाद अमर सिंह जंगल की ओर गया हुआ था। वहां से लौटते वक्त अचानक तेज गर्जना के साथ बिजली चमकी और उसके ऊपर गाज गिर गई।

इस घटना में वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा घर के पास ही खेत के करीब हुआ। आसपास के ग्रामीणों ने वृद्ध का शव पड़ा देखा तो परिजनों को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें :  दो बसों की आपस में जोरदार टक्कर, दो यात्रियों की मौत, एक घायल... एनएच 30 पर हुआ हादसा

इधर, मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपपे कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की। पुलिस द्वारा वृद्ध के शव को मेकाज भेजा गया है, जहाँ गुरुवार को शव का पीएम किया गया।