क्वारंटीन सेंटर से भागने वाले युवक के खिलाफ FIR दर्ज, तेलंगाना से लौटने पर किया गया था क्वारंटीन

60
FIR lodged against a youth who escaped from a quarantine center

क्वारंटीन सेंटर से भागने वाले युवक के खिलाफ FIR दर्ज, तेलंगाना से लौटने पर किया गया था क्वारंटीन

के. शंकर @ सुकमा। क्वारंटीन सेंटर में रखे गए एक युवक के अचानक भागने की घटना को प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। इस युवक के ​खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया गया है।

FIR lodged against a youth who escaped from a quarantine center

जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने बताया कि ग्राम पुसपल्ली का 19 वर्षीय युवक तेलामी देवा तेलंगाना राज्य गया हुआ था। इस युवक की वापसी 18 मई को हुई थी। वापसी के बाद इसे क्वांरटीन किया गया था, किन्तु यह 19 मई को सुबह-सुबह क्वारंटीन सेंटर से भाग गया।

यह भी पढ़ें :  मुठभेड़ में DRG जवानों ने 5 लाख का इनामी नक्सली ढेर, पिस्टल, टिफिन बम व अन्य सामान बरामद

Read More: 

 

सीईओ ने बताया कि कोरोना के रोकथाम के लिए उठाए जा रहे कदमों के विरुद्ध युवक द्वारा बरती गई लापरवाही को क्षेत्र की जनता के स्वास्थ्य के लिए जोखिम भरा पाए जाने पर उसके विरुद्ध एफआईआर की कार्यवाही गई है।

Read More: 

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर चंदन कुमार द्वारा मंगलवार को आयोजित समय-सीमा बैठक में क्वारंटीन सेंटर में रहने वाले लोगों के द्वारा सभी आवश्यक सावधानी बरतने को कहा गया है और इसमें किसी भी प्रकार की ढील पाए जाने पर क्वारंटीन सेंटर के प्रभारी अधिकारी के विरुद्ध कार्यवाही की चेतावनी दी गई है।

यह भी पढ़ें :  सड़क निर्माण से तय होगी चिन्तलनार इलाके में विकास की गति… कलेक्टर-एसपी ने ग्रामीणों को दिलाया भरोसा, शुरू हुआ काम

Read More: 

कलेक्टर ने कोरोना के रोकथाम के लिए उठाए गए सभी कदमों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं और लोगों को बिना मास्क के सार्वजनिक स्थानों पर घूमते पाए जाने पर जुर्माने की कार्यवाही करने को कहा है। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग और फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने, साबुन और सेनेटाईजर का उपयोग करने के निर्देश भी दिए गए हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  सब इंजीनियर और भृत्य लापता, अपहरण की आशंका… नक्सल प्रभावित क्षेत्र से नहीं लौटे, सड़क का काम देखने गए थे

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….