कोरोना पॉजिटिव जवान ने संजीवनी 108 की महिला स्टॉफ से की बदसलूकी, PPE किट फाड़ने का भी आरोप… शिकायत के बाद FIR दर्ज

33
FIR lodged against army personnel

कोरोना पॉजिटिव जवान ने संजीवनी 108 की महिला स्टॉफ से की बदसलूकी, PPE किट फाड़ने का भी आरोप… शिकायत के बाद FIR दर्ज

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में कोरोना वारियर्स के साथ बदसुलूकी करने का मामला सामने आया है। संजीवनी 108 की महिला स्टॉफ ने कोरोना पाजिटिव आर्मी जवान पर नशे की हालत में दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। इस मामले में आरोपी जवान के खिलाफ कोतवाली थाना में FIR दर्ज कर ली गई है।

FIR lodged against army personnel

घटना शुक्रवार 24 जुलाई की बताई जा रही है। जम्मू से छुट्टी पर अपने गांव लौटे सेना के एक जवान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उसे संजीवनी 108 एम्बुलेंस के जरिये कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराने ले जाया गया। इसी दौरान जवान द्वारा बदसलूकी की घटना सामने आई।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा उपचुनाव: भाजपा प्रत्याशी ओजस्वी मण्डावी ने दाखिल किया नामांकन, 4 सितंबर को शक्तिप्रदर्शन में शामिल होंगे दिग्गज नेता

संजीवनी कर्मचारियों ने की थी शिकायत

आरोप है कि नशे में धुत जवान ने संजीवनी की महिला स्टॉफ और अन्य कर्मचारियों से साथ न सिर्फ दुर्व्यवहार किया, बल्कि महिला स्टॉफ का पीपीई किट तक फाड़ दिया था। जवान की इस करतूत से गुस्साए संजीवनी कर्मचारियों द्वारा कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज की गई थी। पुलिस ने घटना की जांच के बाद आरोपी जवान के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Read More: 

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी जवान जम्मू के कुपवाड़ा से छुट्टी पर घर लौटा था। इसी दौरान कोरोना पॉजीटिव पाए जाने पर उसे कोविड-19 अस्पताल लाया गया था। जवान के खिलाफ नशे की हालत में महिला स्टॉफ से बदसलूकी करने की शिकायत मिली थी। जांच में आरोप सही पाए गए, जिसके बाद आरोपी जवान के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़ें :  वन विभाग में टेंडर घोटाला, 9 अफसरों को नोटिस जारी... 37 निविदा बुलाई, 33 में निकली गड़बड़ी

Read More: 

 

जानकारी के मुताबिक, छुट्टी पर घर लौटे आर्मी जवान को कुर्रुभाट क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था। जहां बुधवार की देर शाम उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उसे गुरुवार को संजीवनी 108 से जिला मुख्यालय के कोविड-19 अस्पताल लाया गया।

नशे की हालत में किया हंगामा

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में 9 नए DSP की पदस्थापना... जानिए किसे, कहां मिली पोस्टिंग

बताया गया है कि अस्पताल पहुंचने के बावजूद नशे में धुत जवान एम्बुलेंस में ही काफी देर तक सोया रहा। काफी मशक्कत के बाद उसे किसी तरह अस्पताल और संजीवनी के स्टॉफ ने नीचे उतारा, जिसके बाद जवान ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

Read More: 

 

आरोप है कि जवान ने संजीवनी की महिला कर्मचारी का PPE किट भी फाड़ दिया और उसे मारने के लिए भी दौड़ाया। इतना ही नहीं, आरोपी जवान ने कोविड अस्पताल के स्टॉफ के कर्मचारियों के साथ भी बदसलूकी की। फिलहाल पुलिस ने अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…