पूर्व IAS ओपी चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज… कोयला चोरी का वीडियो पोस्ट करने के आरोप में अपराध पंजीबद्ध
Monday, June 27, 2022
Home Breaking News पूर्व IAS ओपी चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज… कोयला चोरी का वीडियो...

पूर्व IAS ओपी चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज… कोयला चोरी का वीडियो पोस्ट करने के आरोप में अपराध पंजीबद्ध

1324

पूर्व IAS ओपी चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज… कोयला चोरी का वीडियो पोस्ट करने के आरोप में अपराध पंजीबद्ध, जानिए क्या है पूरा मामला

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के पूर्व आईएएस और भाजपा नेता ओपी चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कोयला चोरी का फर्जी वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करने के आरोप में चौधरी के विरूद्ध अपराध दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, 18 मई को पूर्व आईएएस ओपी चौधरी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसे कथित तौर पर कोरबा जिले के गेवरा माइंस में कोयला चोरी का वीडियो होना बताया गया था।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में कोरोना ने तोड़े सारे रिकार्ड, आज फिर मिले 63 पॉजिटिव मरीज... इस जिले में एक ही दिन 40 मरीज मिलने से हड़कंप, रायपुर में भी बढ़ा संक्रमण

भाजपा नेता पर आरोप है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद कोरबा जिले के लोग प्रशासन के खिलाफ हो रहे थे और प्रशासन के विरुद्ध बातें होने लगी थी।

चौधरी द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को फर्जी बताते हुए बाकीमोगरा क्षेत्र के मधुसूदन दास ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है। इस मामले में पूर्व आईएएस चौधरी के विरुद्ध धारा 505 (1)(बी) भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

यह भी पढ़ें :  सिलगेर में स्थापित नए कैम्प में गोलीबारी, 3 ग्रामीणों की मौत की खबर... बस्तर IG का दावा- फायरिंग में मारे गए नक्सली

बता दें पूर्व आईएस ओपी चौधरी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ‘यह दृश्य है एशिया के सबसे बड़े कोल माइंस का… छत्तीसगढ़ के कोरबा में स्थित गेवरा माइंस का… संगठित माफिया राज का खुल्ला खेल… हजारों मजदूरों और सैकड़ों गाड़ियों से खुल्लम खुल्ला कोयले की चोरी… सब कुछ अति की सीमा को पार चुका है हमारे छत्तीसगढ़ में’ ….

error: Content is protected !!