सिलगेर में स्थापित नए कैम्प में गोलीबारी, 3 ग्रामीणों की मौत की खबर… बस्तर IG का दावा- फायरिंग में मारे गए नक्सली

84

सिलगेर में स्थापित नए कैम्प में गोलीबारी, 3 ग्रामीणों की मौत की खबर… बस्तर IG का दावा- फायरिंग में मारे गए नक्सली

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के सिलेगेर में स्थापित नए पुलिस कैम्प में गोलीबारी की खबर आ रही है। फायरिंग की चपेट में आकर तीन ग्रामीणों की मौत की खबर है। हालांकि, पुलिस ने फायरिंग में नक्सलियों के मारे जाने का दावा किया है।

जानकारी के मुताबिक, बीजापुर और सुकमा जिले के सरहदी क्षेत्र में बसे सिलेगेर में हाल ही में सुरक्षाबलों के लिए कैंप स्थापित किया गया है। जिसके विरोध में सुकमा व बीजापुर जिले के सैकड़ों ग्रामीण 14 मई से मौके पर डटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें :  जन अदालत: नक्सलियों ने पिता के सामने ही बेटे की ले ली जान... कई ग्रामीण अभी भी माओवादियों के कब्जे में: सूत्र

इसी बीच सोमवार को कैम्प में अचानक गोलीबारी हुई जिसमें 3 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है। घटना की पुष्टि बस्तर IG सुंदरराज पी. ने की है। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की आड़ में नक्सलियों ने कैम्प पर हमला किया है। फायरिंग में कुछ नक्सली भी मारे गए हैं। 

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों के प्रदर्शन के दौरान अचानक से नक्सलियों ने कैंप पर फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की है। गोलीबारी में 3 ग्रामीणों के मारे जाने की सूचना है। वहीं कई नक्सलियोंको भी मारने का दावा किया गया है।

यह भी पढ़ें :  नववर्ष पर 1008 दीपों से जगमगाया माँ दंतेश्वरी का दरबार, दीप प्रज्वलित कर महिलाओं ने मांगा खुशहाली का आशीर्वाद