लॉकडाउन: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कांग्रेस पदाधिकारियों से की बात, खाद्यान्न वितरण की जानकारी लेकर दिए ये निर्देश

147

लॉकडाउन: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कांग्रेस पदाधिकारियों से की बात, खाद्यान्न वितरण की जानकारी लेकर दिए ये निर्देश

के. शंकर @ सुकमा। प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने रविवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष माहेश्वरी बघेल एवं सुकमा नगरपालिका अध्यक्ष जगन्नाथ राजू साहू से वीडियो मीटिंग के जरिये बात कर लॉकडाउन के दौरान जिले के हालात का जायजा लिया।

 

बता दें कि खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने बस्तर संभाग के कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से बात की तथा उनका हाल जाना। इस ऑनलाइन बैठक में खाद्यमंत्री से बात करते हुए कांग्रेस के पदाधिकारियों ने क्षेत्रवार खाद्यान्न वितरण की जानकारी दी। वहीं मौजूदा परिस्थितियों में उपजी कुछ परेशानियों से उन्हें अवगत कराया।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में पार्क व धार्मिक स्थल खुलेंगे, शॉपिंग मॉल खोलने की नहीं मिलेगी अनुमति...सरकार ने जारी की गाइडलाइन

Read More: 

 

आज खाद्यमंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का उचित निराकरण किया जायेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार अप्रेल, मई के बाद जून माह का भी चावल गरीबों को मुफ्त में दिया जाएगा।

 

चर्चा के दौरान खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कार्यकर्ताओं को समझाया कि जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें। सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनकर बाहर निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। घरों में भी बार-बार हाथ धोएँ और सेनिटाइज़ करें। कृषि कार्यों के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग के पालन हेतु मंत्री ने अनुरोध किया।

यह भी पढ़ें :  सुकमा के सौन्दर्य में लग रहे चार चांद, 3000 फूल-पौधों से सजेगा गौरवपथ… जनप्रतिनिधियों व अफसरों ने किया पौधरोपण

Read More:

 

बता दें कि लॉकडाउन के बावजूद खाद्यमंत्री अमरजीत भगत लगातार सक्रिय हैं। वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिये लगातार लोगों से संपर्क बनाए हुए हैं। जिलों की वस्तु स्थिति का जायजा भी वे लेते रहते हैं। कोरोना संक्रमण के दौरान भी उन्होंने प्रदेश की जनता को यह अहसास दिलाने की कोशिश की है कि इस संकट की घड़ी में सरकार उनके साथ है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  कोरोना: एक ही परिवार के 6 सदस्यों समेत 29 मरीज मिले, जिले में फिर बढ़े एक्टिव केस

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….