पूर्व CM डॉ रमन ने दंतेवाड़ा कलेक्टर को क्यों दी चश्मा बदलने की सलाह..? पढ़िए ये खबर

62
Former CM Dr. Raman said - violation of code of conduct in Dantewada by-election

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। उपचुनाव को लेकर दंतेवाड़ा में बुधवार को दिनभर गहमा-गहमी बनी रही। नामांकन के आखिरी दिन भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में दोनों ही पार्टियों ने जमकर शक्तिप्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें : देवती कर्मा की नामांकन रैली में कांग्रेस दिखाएगी ताकत… कल होगा शक्तिप्रदर्शन, CM भूपेश बघेल, पीएल पुनिया समेत जुटेंगे कई दिग्गज नेता

भाजपा प्रत्याशी ओजस्वी मण्डावी के नामांकन में शामिल होने भाजपा के कई बड़े चेहरे दंतेवाड़ा पहुंचे थे। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरलाल कौशिक समेत अन्य नेताओं की मौजूदगी में ओजस्वी ने नामांकन दाखिल किया।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने स्टेट हाईवे पर काटी सड़क, जवानों ने आवागमन बहाल किया

Former CM Dr. Raman said - violation of code of conduct in Dantewada by-election

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि दिवंगत विधायक भीमा मंडावी ने नक्सली हमले में अपनी शहादत दी है। उनके अधूरे विकास कार्यों को अब उनकी पत्नी ओजस्वी मण्डावी पूरा करेंगी। पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस शहादत पर भी राजनीति करती है। दिवंगत नेता और भाजपा सरकार ने जो काम किए, जनता उसके आधार पर वोट करेगी।

यह भी पढ़ें : गणेश पण्डाल में सो रहे बच्चों को जहरीले सांप ने डसा, दो मासूमों की मौत

यह भी पढ़ें :  'मेडारम मेले' में इस बार दिखेगा बड़ा बदलाव, तेलंगाना सरकार ने इस पर लगा दी है पाबंदी !

Former CM Dr. Raman said - violation of code of conduct in Dantewada by-election

यह भी पढ़ें : दंतेवाड़ा उपचुनाव में अजीत जोगी ने खेला ‘कर्मा’ कार्ड… इस युवा इंजीनियर को बनाया प्रत्याशी

पूर्व सीएम डॉ सिंह ने कांग्रेस पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाते कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा को भी आड़े हाथ लिया। रमन ने कहा कि दंतेवाड़ा में आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही है। इसके बावजूद कलेक्टर के कानों में जूं नहीं रेंग रही। इस मामले में उनकी पार्टी चुनाव आयोग से भी शिकायत करेगी।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ की पहली फ्रोजन फूड इकाई 'गोल्ड' का CM भूपेश बघेल ने किया शुभारंभ... बोले- कोरोना संकट काल में स्थानीय लोगों को मिला रोजगार

देखिए वीडियो…

 


ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….