चित्रकोट झरने में कूदने वाली महिला की लाश मिली, 10 दिन से घर से लापता थी विक्षिप्त महिला

3790

चित्रकोट झरने में कूदने वाली महिला की लाश मिली, 10 दिन से घर से लापता थी विक्षिप्त महिला

जगदलपुर @ खबर बस्तर। बस्तर के विश्व प्रसिद्ध चित्रकोट जलप्रपात से नीचे छलांग लगाकर अपनी जान देने वाली महिला की शिनाख्त हो गई है। झरने से कूदकर आत्महत्या करने वाली महिला विक्षिप्त बताई जा रही है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को चित्रकोट जलप्रपात से एक अज्ञात महिला ने छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली थी। घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को कूदते देखकर चिल्लाकर उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन सबके सामने ही महिला ने पानी की गहराई में छलांग लगा दी।

यह भी पढ़ें :  झीरम काण्ड को दोहराने की फिराक में थे नक्सली, निशाने में थे पूर्व CM डॉ रमन... जवानों ने बरामद किया 60 किलो वजनी विस्फोटक

इस घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वहीं घटना के बाद एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया और दूसरे ​ही दिन शव बरामद कर लिया गया था। वहीं अब इस घटना से जुड़ी जाता अपडेट मिली है।

कई दिनों से लापता थी महिला

बताया जा रहा है कि मृतका बड़ांजी थाना क्षेत्र के टाहकापाल की रहने वाली थी और वह मानसिक रूप से बीमार थी। महिला कई दिनों से घर से लापता थी। मृतका की शादी करीब 15 साल पहले हुई लेकिन मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वह अपने माता-पिता के घर पर रहती थी।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने ब्रिटिश PM के भारत दौरे का किया विरोध... किसान आंदोलन के समर्थन में गणतंत्र दिवस समारोहों के बहिष्कार का ऐलान

बताया यह भी गया है कि मृतिका अपने मायके में बिना बताए कई दिनों के लिए कहीं भी चली जाती थी और फिर कुछ दिनों बाद वापस आ जाती थी। घटना से कुछ दिन पहले से वह घर से लापता थी।

शनिवार को महिला का शव गोताखोरों की टीम ने बरामद किया। चित्रकोट झरने में पानी के नीचे करीब 50 फीट की गहराई में शव फंसा हुआ था। कैमरे की मदद से गोताखोरों की टीम शव को निकालने मे सफल रही। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

सुसाइड का LIVE वीडियो : चित्रकोट जलप्रपात से कूद गई युवती… लोग चिल्लाते रह गए