अपहृत ASI की नक्सलियों ने की हत्या, देर रात जंगल में मिला शव… कल से लापता थे ASI, लावारिस मिली थी बाइक

47
Naxalites issued statement on corona crisis for the first time

अपहृत ASI की नक्सलियों ने की हत्या, देर रात जंगल में मिला शव… कल से लापता थे ASI, लावारिस मिली थी बाइक

पंकज दाऊद @ बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां कुटरू इलाके से लापता हुए एएसआई का शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि माओवादियों ने एएसआई का अपहरण कर इस घटना को अंजाम दिया है।

Hijacked ASI killed by Naxalites

जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने एएसआई की हत्या कर कुटरू-बीजापुर मार्ग पर केतुलनार के नज़दीक सड़क पर शव फेंका है। देर रात शव बरामद किया गया। इस बात की पुष्टि बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने की है। उन्होंने ‘खबर बस्तर’ को बताया कि कुटरू थाने में पदस्थ एएसआई नागैया कोरसा का शव देर रात मिला है।

यह भी पढ़ें :  जिला पंचायत सदस्य के लिए घमासान, आखिरी दिन 5 उम्मीदवारों ने लिया नाम वापस... प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आबंटित, जानिए कौन कौन प्रत्याशी है आमने-सामने !

आईजी सुंदरराज ने बताया कि एएसआई का शव उसी इलाके में मिला है, जहां कल उनकी बाइक लावारिस हालत में मिली थी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, प्रथम दृष्टिया यह वारदात नक्सलियों द्वारा की गई लगती है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read More:

 

बता दें कि कुटरू थाने में पदस्थ एएसआई नागैया कोरसा (55) अवकाश लेकर अपने गांव बाइक से जा रहे थे। वे रविवार की दोपहर कुटरू से निकले थे। कुछ देर बाद कुटरू से करीब 5 किमी दूर उनकी बाइक सड़क किनारे लावारिस हालत में मिली। उनका कोई पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें :  कश्मीर में धारा 370 हटाने पर ABVP ने आतिशबाजी कर मनाया जश्न...मिठाई बांट किया खुशी का इज़हार

गांव के लोगों ने बाइक देखी और इसकी सूचना थाने में दी। बताया गया है कि उनकी पत्नी दंतेवाड़ा जिले के चिंतालंका में शिक्षिका हैं। एक बेटी का ब्याह जबलपुर में हुआ है। एक लड़का गांव में ही रहता है।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  सुकमा में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, कोबरा बटालियन का एक जवान घायल... नक्सलियों के मारे जाने की भी खबर !

परिजनों ने की थी अपील

बता दें कि एएसआई के लापता होने के बाद से परिजन काफी चिंतित थे। उनके बेटे ने नक्सलियों ने अपील की थी कि वे उनके पिता को सकुशल छोड़ दें। लेकिन घरवालों की इस गुहार का माओवादियों पर कोई असर नहीं हुआ और उन्होंने एएसआई की हत्या कर दी।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…