हिंदू युवा वाहिनी ने योगी आदित्यनाथ का जन्मदिवस धूमधाम से मनाया, सुंदरकांड का पाठ कर की लंबी उम्र की कामना

311

हिंदू युवा वाहिनी ने योगी आदित्यनाथ का जन्मदिवस धूमधाम से मनाया, सुंदरकांड का पाठ कर की लंबी उम्र की कामना

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व हिंदू युवा वाहिनी के संस्थापक योगी आदित्यनाथ का जन्मदिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर नगर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

हिंदू युवा वाहिनी की दंतेवाड़ा जिला इकाई द्वारा योगी जी के जन्मोत्सव पर सुंदरकांड का पाठ किया गया एवं बस स्टैंड चौक में ठंडी छाछ का वितरण किया गया।

यह भी पढ़ें :  बीजापुर में ASI लापता... छुट्टी पर जाने निकले थे घर, लावारिस हालत में मिली बाइक, ASI का पता नहीं... नक्सली वारदात की आशंका !

सर्वप्रथम हिंदू युवा वाहिनी दंतेवाड़ा इकाई के नेतृत्व में राधा कृष्ण धाम माता मालती सेवा आश्रम दंतेवाड़ा में जिले एवं नगर के माताओं बहनों एवं प्रभु राम के अनुयायियों द्वारा सुंदरकांड का पाठ किया गया एवं योगी आदित्यनाथ के दीर्घायु होने की कामना की गई।

सुंदरकांड का पाठ करने के पश्चात सभी माताएं व बहनें एक साथ दंतेवाड़ा बस स्टैंड चौक पर एकत्रित होकर ठंडी छाछ का वितरण किया गया। इस दौरान वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और हर्षोल्लास के साथ बाबा योगी आदित्यनाथ जी के दीर्घायु होने की कामना करते हुए एक दूसरे को शुभकामनाएं प्रेषित की।

यह भी पढ़ें :  बूथ स्तर पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने गिनाई मोदी सरकार की सफलताएं... संगठन की मजबूती पर दिया जोर

कार्यक्रम को सफल बनाने में हिंदू युवा वाहिनी के दंतेवाड़ा जिला प्रभारी चंद्रकांत सिंह क्षत्रिय, संगठन महामंत्री गुप्त कैलाश मिश्रा, जिला कोषाध्यक्ष वीरेंद्र वर्मा, आईटी सेल प्रभारी शुभम साहू, नगर अध्यक्ष प्रशांत (बिट्टू) अग्रवाल, गोरक्षा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष गणेश यादव का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

वाहिनी के कार्यकर्ताओं के अलावा मातृ शक्तियों ने 3 दिन पूर्व ही सुंदरकांड पाठ की जबरदस्त तैयारी की थी। विशेषकर आईटी सेल प्रभारी चंपा साहू, नगर अध्यक्ष झरना साहू, सरिता उईके एवं महिला जिला अध्यक्ष उर्मिला तामो का विशेष योगदान रहा।

यह भी पढ़ें :  कोरोना भी नहीं रोक सका पढाई, 3 हजार बच्चे मोहल्ला कक्षाओं से जुड़कर ले रहे शिक्षा