बीजापुर में डाॅक्टर भी निकले कोरोना पाॅजीटिव ! स्वास्थ्यकर्मी हुए होम आइसोलेट

41
Hospital seal when the doctor is corona positive

बीजापुर में डाॅक्टर भी निकले कोरोना पाॅजीटिव ! स्वास्थ्यकर्मी हुए होम आइसोलेट

पंकज दाऊद @ बीजापुर। आवापल्ली में एक डाॅक्टर समेत अब तक चार स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना पाॅजीटिव पाया गया है। उसूर ब्लाॅक के आवापल्ली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के एक चिकित्सक के बुधवार को कोरोना पाॅजीटिव निकलने से सतर्कता और सावधानी बढ़ा दी गई है। समूचे हाॅस्पिटल को पहले सेनेटाइज किया गया था।

Hospital seal when the doctor is corona positive

सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि रायपुर से आए एक व्यक्ति को कोरोना पाॅजीटिव निकला था और फिर उसकी डेथ हो गई। उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया था। आवापल्ली के एक आरएमए (रूरल मेडिकल असिस्टेंट ) उनके प्रायमरी काॅन्टेक्ट में आ गए।

यह भी पढ़ें :  माओवादियों के ठिकाने पर जवानों ने बोला धावा, 2 SLR समेत विस्फोटक बरामद

Read More:

 

डॉक्टर का एंटीजन टेस्ट किया गया। इसमें वे पाॅजीटिव पाए गए। डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि पहले ही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को सेनेटाइज किया गया था। अभी वहां के सभी स्वास्थ्य कर्मियों को होम आइसोलेट किया गया है। उनके बदले में नए कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों के कम्युनिकेशन टीम के चीफ सोबराय की अस्पताल में मौत, हैदराबाद में चल रहा था इलाज

Read More:

 

सूत्रों के मुताबिक आवापल्ली स्वास्थ्य केन्द्र के तीन कर्मी पहले ही एंटीजन टेस्ट पाॅजीटिव पाए गए थे। उसूर ब्लाॅक में अब तक 30 लोग आईटीपीसीआर पाॅजीटिव पाए गए जबकि 11 लोग एंटीजन टेस्ट पाॅजीटिव पाए गए हैं।

संक्रमित जवान हैदराबाद रेफर

आपको बता दें कि उसूर ब्लाॅक के पामेड़ में सीआरपीएफ की 151 बटालियन के संक्रमित जवानों को हैदराबाद रेफर किया गया है। बासागुड़ा में भी सीआरपीएफ के चार जवान कोरोना पाॅजीटिव पाए गए थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  कोरोना रोकथाम: DMF मद से होगा काढ़ा वितरण, प्रभारी मंत्री ने दिए निर्देश