IAS फेरबदल: राजभवन से सोनमणि बोरा की विदाई, बस्तर कमिश्नर अमृत खलको हटाए गए… केडी कुंजाम को मिली ये जिम्मेदारी !

94

IAS फेरबदल: राजभवन से सोनमणि बोरा की विदाई, बस्तर कमिश्नर अमृत खलको हटाए गए… केडी कुंजाम को मिली ये जिम्मेदारी !

रायपुर @ खबर बस्तर। राज्य सरकार ने आईएएस अफसरों के प्रभार में फेरबदल किया है। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जा रहे आईएएस सोनमणि बोरा को शासन द्वारा राजभवन सिकरेट्री के प्रभार से मुक्त कर दिया गया है।

मंत्रालय से जारी आदेश के मुताबिक, 2002 बैच के IAS अफसर अमृत कुमार खलखो को बस्तर कमिश्नर के पद से हटा कर कृषि विभाग के सचिव के अलावा राज्यपाल के सचिव की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें :  बुझ गया कांग्रेस का 'दीपक'... कोरोना ने छीन लिया बस्तर का भविष्य!

Read More: बस्तर की गोंडी भाषा को मिली अंतरराष्ट्रीय पहचान… Google ने तैयार किया यूनिकोड फॉन्ट, अब गोंडी में टाइप भी कर सकेंगे

2009 बैच के IAS अधिकारी केडी कुंजाम को राजभवन के सचिवालय के संयुक्त सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। केडी कुंजाम अभी सामान्य प्रशासन विभाग के ज्वाइंट सिकरेट्री के अलावा राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग, नियंत्रक खाद्य एवं औषधि प्रशासन के संयुक्त सचिव की जिम्मेदारी संभाल रहे थे।

यह भी पढ़ें :  अमित शाह ने CM भूपेश बघेल से फोन पर की चर्चा, नक्सली हमले की ली जानकारी... कहा— केंद्र और राज्य सरकार मिलकर इस लड़ाई को अवश्य जीतेंगे

Read More:

आपको बता दें कि 1999 बैच के IAS अफसर सोनमणि बोरा केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जा रहे हैं। राज्य सरकार ने इसके लिए पहले ही हरी झंडी दे दी है। केंद्र के लिए रिलीव होने से पहले उनके विभागों का प्रभार दूसरे अधिकारियों को आवंटित किया जा रहा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  कोरोना संकट: मंत्री के बाद अब निज सहायक ने CM रिलीफ फंड में दिया दान, COVID-19 से निपटने दिया योगदान


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…