छत्तीसगढ़ में अब IAS अफसर को हुआ कोरोना, कोविड हॉस्पीटल में कराया जा रहा है भर्ती

38
IAS officer gets corona in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में अब IAS अफसर को हुआ कोरोना, कोविड हॉस्पीटल में कराया जा रहा है भर्ती

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार रोके नहीं रूक रही है। आमजनों के अलावा अब राजनेता और अधिकारी भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। ताजा मामला कोरबा जिले का है, जहां एक आईएएस अफसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

रविवार को आईएएस अधिकारी की रिपोर्ट आई जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। बता दें कि प्रदेश में आईएएस अफसर के कोरोना संक्रमित होने का यह पहला मामला है। हालांकि, इससे पहले 2 आईपीएस अफसर भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा पुलिस को बड़ी कामयाबी, 3 हार्डकोर इनामी नक्सली गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, कोरोना संक्रमित IAS अफसर कोरबा में बतौर जिला पंचायत CEO पदस्थ हैं। कोरोना संक्रमण काल में वे पिछले कई दिनों से लगातार सक्रिय थे। बताया गया है कि बीते कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी।

Read More:

 

कोविड 19 के संभावित लक्षण महसूस होने पर अधिकारी ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था। रविवार को आई रिपोर्ट में उनके कोरोना संक्रमित होने का खुलासा हुआ। इस खबर के बाद प्रशासनिक महकमे में हलचल मच गई है। संक्रमित IAS अफसर को अब कोरबा के कोविड हॉस्पीटल में दाखिल कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा उपचुनाव: अतिसंवेदनशील 28 मतदान केन्द्रों को किया गया ​शिफ्ट, निर्वाचन आयोग ने दी अनुमति... देखिए पूरी लिस्ट

आपको बता दें कि कुंदन कुमार 2014 बैच के IAS अफसर हैं। हाल ही में उन्हें कोरबा जिला पंचायत का सीईओ बनाया गया है। जानकारी के मुताबिक, IAS अफसर हाल ही में गृह राज्य बिहार के पटना से लौटे थे। इसके बाद से ही उनकी तबीयत खराब चल रही थी।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  ASP ट्रांसफर ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ में डेढ़ दर्जन एडीशनल एसपी का तबादला, देखिए पूरी तबादला सूची

कोरबा कलेक्टर किरण कौशल ने इस पूरे मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि अफसर का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अधिकारी को कोरबा के कोविड हॉस्पीटल में शिफ्ट किया जा रहा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…