IED ब्लास्ट की चपेट में आने से CRPF जवान शहीद

26
Maoists blast IED a day before CM's visit

दंतेवाड़ा/जगदलपुर @ खबर बस्तर। नक्सलियों द्वारा प्लांट किए गए प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से सुरक्षाबलों का एक जवान शहीद हो गया है। घटना बस्तर जिले के मारडूम इलाके की है।

बुधवार की सुबह हुए प्रेशर आईईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ जवान की शहादत हुई है। शहीद जवान रोशन कुमार बिहार के नालंदा जिले का निवासी बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : नक्सलियों ने पर्चे फेंक सुनाया फरमान, इस विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को सजा देने का किया ऐलान… जानिए पूरा मामला !

यह भी पढ़ें :  BREAKING: सुकमा में नक्सलियों ने ग्राम पटेल को उतारा मौत के घाट, शव के पास फेंका पर्चा

दंतेवाड़ा एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने घटना की पुष्टि करते बताया कि शहीद जवान सीआरपीएफ 195 बटालियन में पदस्थ था। गुरूवार सुबह करीब सवा 6 बजे पुसपाल कैम्प से करीब 3 किमी दूर सर्चिंग के दौरान वह प्रेशर आईईडी की जद में आ गया।

 

यह भी पढ़ें : जिस सड़क पर महेन्द्र कर्मा की गाड़ी को नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया, वहां मिला 10 किलो वजनी IED… निशाने पर था कर्मा परिवार, जवानों की मुस्तैदी ने टाला बड़ा हादसा

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा के रण में CM भूपेश की दहाड़, देवती कर्मा के पक्ष में दो रैलियों को करेंगे संबोधित

बता दें कि 28 जुलाई से 3 अगस्त तक नक्सलियों द्वारा शहीदी सप्ताह मनाया जा रहा है। इस दौरान माओवादियों ने मंगलवार को सुकमा जिले के चिंतलनार इलाके में एक ग्रामीण की हत्या कर दी थी। सप्ताह भर पहले नक्सली इसका अपहरण कर ले गए थे। कल शाम जगरगुंडा रोड़ पर सड़क किनारे ग्रामीण की लाश पड़ी मिली।


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…


 

यह भी पढ़ें :  अंदरूनी गांवों में खाने के लाले, लोगों तक नहीं पहुंच रहा अनाज... पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने केन्द्र के चावल में घपलेबाजी का लगाया आरोप