IED विस्फोट में CRPF अधिकारी समेत 3 जवान घायल, बम डिफ्यूज करते वक्त हुआ हादसा

65

IED विस्फोट में CRPF अधिकारी समेत 3 जवान घायल, बम डिफ्यूज करते वक्त हुआ हादसा

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में रविवार को हुए आईईडी विस्फोट की घटना में सीआरपीएफ के एक अधिकारी समेत 3 जवान जख्मी हो गए। किस्टाराम थाना क्षेत्र की यह घटना है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के किस्टाराम क्षेत्र में रविवार की सुबह सीआरपीएफ कोबरा 208 बटालियन के जवान सर्चिंग ऑपरेशन पर निकले थे। इसी दरमियान जवानों ने नक्सलियों द्वारा लगाए आईईडी बम को ढूंढ निकाला।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में पुलिस-नक्सली मुठभेड़: 20 मिनट चली गोलीबारी के बाद भाग खड़े हुए नक्सली, दो जवान घायल

Read More:

जवानों को नुकसान पहुंचाने की नीयत से माओवादियों द्वारा प्लांट किए गए IED को मौके पर ही निष्क्रिय किया जा रहा था तभी अचानक बम ब्लास्ट हो गया। जिसकी जद में आकर सीआरपीएफ कोबरा 208 बटालियन के एक डीसी स्तर के अधिकारी आ गए।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  तेलंगाना गए बीजापुर के एक मजदूर की मौत, मेडिकल हिस्ट्री खंगाल रहा स्वास्थ्य विभाग... कलेक्टर ने किया हाॅस्पिटल का निरीक्षण

डिप्टी कमांडेंट व 2 जवान जख्मी

बता दें कि किस्टाराम थाना क्षेत्र के पालोड़ी कैंप के पास यह घटना हुई। सर्चिंग पर निकले जवानों ने नक्सलियों द्वारा लगाया गया IED बरामद किया और इसे डिफ्यूज करने के दौरान अचानक जोरदार धमाका हो गया। इस हादसे में कोबरा बटालियन के डिप्टी कमांडेंट विकास कुमार और उनके दो सहयोगी घायल हो गए। घायलों को रेफर किया गया है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  शराब के आदी कोरोना मरीज की मौत, जिले में कोरोना से मौतों का आंकड़ा 4 पर पहुंचा


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…