नारायणपुर में IED ब्लास्ट, ITBP इंस्पेक्टर घायल… विस्फोट की चपेट में आकर गाय की मौत

71
The Maoists conspiracy failed by the soldiers diffusing the IED

नारायणपुर में IED ब्लास्ट, ITBP इंस्पेक्टर घायल… विस्फोट की चपेट में आकर गाय की मौत

नारायणपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में बुधवार को IED ब्लास्ट की चपेट में आकर ITBP (इंडियन तिब्बत बार्डर पुलिस) के एक इंस्पेक्टर घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से रायपुर रेफर कर दिया गया है।

The Maoists conspiracy failed by the soldiers diffusing the IED

बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम IED ब्लास्ट की घटना में एक गाय की मौत हो गई थी। जिसकी सूचना पर बुधवार को जवानों की टुकड़ी सर्चिंग पर निकली थी। इसी दौरान ब्लास्ट हो गया। इधर, BDS की टीम ने मौके से 2 प्रेशर IED बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें :  किसानों की नहीं उद्योगपतियों की हिमायती है केन्द्र सरकार... कांग्रेसियों ने निकाली जंगी रैली, केन्द्र के खिलाफ बोला हल्ला

Read More:

जानकारी के मुताबिक, IED ब्लास्ट होने की सूचना मिलने पर बासिंग कैंप से जिला पुलिस बल और ITBP की संयुक्त टीम सर्चिंग के लिए कुंदला की ओर रवाना की गई थी। एरिया डोमिनेशन पर निकले जवान सर्च कर रहे थे तभी प्रेशर IED ब्लास्ट हो गया। 

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस नेता दीपक कर्मा की हालत गंभीर, रायपुर रेफर... वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया

विस्फोट की चपेट में आने से ITBP 53वीं बटालियन D कंपनी के इंस्पेक्टर सुनील कुमार सुथवाल घायल हो गए। उनके पैर में चोट लगी है। घटना के बाद इंस्पेक्टर सुनील कुमार को जिला अस्पताल नारायणपुर लाया गया।

Read More:

हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी जवान को बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस से रायपुर के लिए नारायणा सिटी हॉस्पिटल रवाना किया गया। विस्फोट में जख्मी जवान की हालात सामान्य बताई जा रही है। पुलिस पार्टी ने घटनास्थल से 2 प्रेशर कुकर IED बरामद की है। जवानों ने उसे घटना स्थल पर ही डिफ्यूज कर दिया।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा, बीजापुर और सुकमा के तेंदूपत्ता संग्राहकों को मिलेगा नकद भुगतान, CM भूपेश बघेल ने दी स्वीकृति