जगदलपुर निवासी युवती की COVID- 19 से मौत, रायपुर AIIMS में तोड़ा दम

121
Jagdalpur girl dies of corona in Raipur AIIMS

कोरोना का कहर: जगदलपुर निवासी युवती की COVID- 19 से मौत, रायपुर एम्स में तोड़ा दम

रायपुर/जगदलपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना के कहर के बीच रायपुर से बुरी खबर आई है। यहां एम्स में भर्ती जगदलपुर निवासी एक युवती की कोविड 19 से मौत हो गई है। इसकी पुष्टि एम्स द्वारा ट्वीट कर की गई है।

Jagdalpur girl dies of corona in Raipur AIIMS

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की रात 19 वर्षीय युवती की एम्स में मौत हुई है। बताया गया है कि मृत युवती को ब्लड कैंसर था और उसका उपचार चल रहा था। इसी बीच रात को अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसने दम तोड़ दिया।

 

युवती जगदलपुर के नयामुण्डा वार्ड तिरंगा चौक की रहने वाली थी। ब्लड कैंसर से पीड़ित युवती पहले जगदलपुर के महारानी और एमपीएम अस्पताल में इलाज करा चुकी थी। यहां तबियत ज्यादा खराब होने के बाद उसे सोमवार को रायपुर एम्स में शिफ्ट किया गया था।

यह भी पढ़ें :  कुदाली और फावड़े से एक नई मुहिम की शुरूआत, पहले दिन लोगों का उत्साह उमड़ा

Read More:

 

रायपुर एम्स ने ट्वीट कर युवती के मौत की जानकारी दी। एम्स के मुताबिक, ’19 साल की एक युवती को नोवल कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद 1 जून को RKCH से AIIMS रायपुर शिफ्ट किया गया था। उसे ल्यूकेमिया था। तमाम कोशिशों के बावजूद उसकी हालत बिगड़ने लगी और बीमारी के कारण 05.06.2020 को रात 9.45 बजे उसने दम तोड़ दिया।’

यह भी पढ़ें :  नक्सलगढ़ में AK-47 लेकर पहुंचे SP, खुद खड़े होकर बनवाई नक्सलियों द्वारा खोदी गई सड़क

Read More:

 

बता दें कि युवती के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद से ही जगदलपुर के नयामुंडा इलाके और एमपीएम अस्पताल को कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया गया है। वहीं युवती की मौत के बाद अब परिजनों को भी क्वारंटीन किया गया है।

यह भी पढ़ें :  राज्य स्थापना दिवस पर सिलगेर में जुटे हजारों आदिवासी... एकजुट होकर निकाली रैली, मांगा अपना अधिकार

Read More:

आपको बता दें की छत्तीयगढ़ में कोरोना से कोरोना से हुई यह चौथी मौत है। शुक्रवार को प्रदेश में एक ही दिन मे कोरोना के 129 नए मामले सामने आए हैं। जो एक रिकार्ड है। फिलहाल छत्तीसगढ़ मे एक्टिव केस की संख्या बढकर 661 हो गई है। वहीं कुल संक्रमितो का आंकड़ा 900 के पार पहुंच चुका है।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….