काेबरा बटालियन के जवान ने खुद को मारी गोली‚ नक्सल ऑपरेशन में तैनाती के दौरान की आत्महत्या

45
Jawan shot and committed suicide at Potali Camp

काेबरा बटालियन के जवान ने खुद को मारी गोली‚ नक्सल ऑपरेशन में तैनाती के दौरान की आत्महत्या

के शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले एक बड़ी खबर आ रही है। यहां नक्सल ऑपरेशन में तैनात सुरक्षा बल के एक जवान ने अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली है। हादसे से हड़कंप मच गया है।

CRPF jawan shot himself to suicide

जानकारी के मुताबिक‚ सुकमा के मिनपा इलाके में नक्सल ऑपरेशन पर फोर्स निकली थी। इसी दौरान कोबरा 206 बटालियन में पदस्थ एक जवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें :  भाजपा ने दंतेवाड़ा, बचेली, गीदम सहित 5 निकायों के प्रत्याशियों की सूची जारी की... जानिए किसे मिला पार्षद बनने का मौका !

फिलहाल‚ जवान द्वारा खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मृत जवान का नाम हरजीत सिंह बताया जा रहा है। वह पंजाब के लुधियाना का रहने वाला था। सुकमा एसपी केएल ध्रुव ने इस घटना की पुष्टि की है।

Read More:

 

आपको बता दें कि बस्तर में नक्सलियों से लोहा ले रहे सुरक्षा बल के जवानों द्वारा खुदकुशी करने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। बीते कुछ महीनों में संभाग के सुकमा‚ बीजापुर‚ दंतेवाड़ा‚ नारायणपुर और कांकेर जिले में कई जवान आत्महत्या जैसे खौफनाक कदम उठा चुके हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  चित्रकोट उपचुनाव में बड़ी जीत की ओर कांग्रेस, लीड 11 हजार के पार... कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम इतने वोटों से आगे

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…