पशुधन विकास विभाग बीजापुर में निकली वैकेंसी, रिक्त पदों की पूर्ति हेतु आवेदन आमंत्रित

4116

पशुधन विकास विभाग बीजापुर में निकली वैकेंसी, रिक्त पदों की पूर्ति हेतु आवेदन आमंत्रित

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है। बीजापुर जिले में पशुधन विभाग में विभिन्न पदों पर भर्ती की जा रही है। विभाग द्वारा इस भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

बीजापुर जिला अंतर्गत विभागीय पशु चिकित्सा संस्थाओं में पशु चिकित्सा सुविधाओं के सुदृढ़करण/विभागीय/केन्द्रीय योजनाओं के शतप्रतिशत क्रियान्वयन करने हेतु रिक्त पदों की पूर्ति के संबंध में स्थानीय व्यवस्था के तहत् जिला प्रशासन के डीएमएफ मद के अन्तर्गत पशु चिकित्सा सहायक शल्यज्ञ के रिक्त 5 पद एवं सहायक पशु चिकित्सा क्षेत्र अधिकारी के रिक्त 5 पदों पर संविदा नियुक्ति के लिए पात्र अभ्यर्थियों का आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया है।

यह भी पढ़ें :  कोेरोना रिलीफ: महिलाओं के जनधन खाते में आए पैसे, पुरूषों को कुछ नहीं मिला... जिले में हजारों उपभोक्ताओं को होगा फायदा

जिसके लिए इच्छुक पात्र उम्मीदवारों को कार्यालय उप संचालक पशु चिकित्सा सेवायें बीजापुर जिला बीजापुर छत्तीसगढ़ में 25 फरवरी 2022 को प्रातः 11 बजे से सायं 5ः30 बजे तक संबंधित पद के विरूद्ध भर्ती हेतु शैक्षणिक एवं आवश्यक दस्तावेजों की आवेदन पत्र का एक सेट स्व-प्रमाणित छायाप्रतियों के साथ निर्धारित समय तक प्रस्तुत करना अनिवार्य है।

भर्ती के संबंध में विस्तृत जानकारी, पदों का विवरण, आवेदन पत्र का प्रारूप, शैक्षणिक योग्यता, वेतन सहित आवश्यक शर्तें बीजापुर जिले की आधिकारिक वेबसाईट https://bijapur.gov.in पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें :  जहां मौत बैठी थी, वहां पहुंच गया था मुरली... 'बीज जात्रा' से उठा ले गए नक्सली‚ फिर 3 दिन बाद कर दी हत्या

 

इसके अलावा कार्यालय उप संचालक पशुचिकित्सा सेवाएं बीजापुर तथा जिले के समस्त विकास खण्ड स्तरीय पशु चिकित्सालयों सहित समस्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत के कार्यालय के सूचना पटल में चस्पा की गई है।

वैकेंसी की अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें…