प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की खुदकुशी… जंगल में पेड़ से लटकते मिले शव, घर से लापता थे दोनों

3292

प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की खुदकुशी… जंगल में पेड़ से लटकते मिले शव, घर से लापता थे दोनों

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। रविवार को दोनों के शव गांव से करीब 3 किमी दूर जंगल में एक ही पेड़ से लटकते हुए मिले हैं।

बताया जा रहा है कि युवक-युवती दोनों एक दिन पहले से ही लापता थे। जंगल में एक साथ दोनों के शव मिलने से पूरा गांव सदमे में है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये पूरा मामला भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें :  MBBS डॉक्टर का सरकारी आवास में संदिग्ध अवस्था में मिला शव, जिला अस्पताल दंतेवाड़ा में थे पदस्थ

जानकारी के मुताबिक, कुड़ाल गांव के रहने वाले रंजीत कोर्चे (28) और लखवंतीन (23) के बीच प्रेम संबंध था। दोनों शनिवार को घर से निकले थे। लेकिन देर रात तक दोनों घर नहीं पहुंचे। घरवालों ने आसपास खोजबीन की लेकिन दोनों का कोई सुराग नहीं लग सका।

एक साथ निकले अंतिम सफर पर

रविवार को कुछ ग्रामीण जंगल की ओर गए तो वहां पहाड़ी के उस पार एक पेड़ पर दोनों के शव लटके देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि दोनों के प्रेम संबंध से घरवाले नाखुश थे। संभवत: इसी वजह से दोनों से एक साथ मौत को गले लगा लिया।

यह भी पढ़ें :  गीदम के मातृ व शिशु अस्पताल में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग...लाखों का सामान जलकर खाक

इधर, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी तेज वर्मा ने बताया कि दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। प्रेमी युगल ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसकी भी जांच कर रहे हैं।