महारानी हॉस्पिटल में कोरोना की दस्तक, स्टोर कीपर और एक्सरे ऑपरेटर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव… परिजन भी निकले संक्रमित

87
Maharani Hospital Store Keeper and X-ray Operator Corona Positive

महारानी हॉस्पिटल में कोरोना की दस्तक, स्टोर कीपर और एक्सरे ऑपरेटर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव… परिजन भी निकले संक्रमित

जगदलपुर @ खबर बस्तर। संभाग मुख्यालय जगदलपुर में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण ने स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। शहर के कई इलाकों में कोविड 19 के मामले सामने आ चुके हैं, जिससे शहरवासी भी खासे परेशान हैं।

Maharani Hospital Store Keeper and X-ray Operator Corona Positive

कलेक्टोरेट में एक प्रशासनिक अधिकारी के कोरोना संक्रमित होने के बाद इस महामारी ने मेडिकल कालेज और कोर्ट में भी दस्तक दे दी है। वहीं अब संभाग के सबसे पुराने महारानी अस्पताल में पदस्थ दो कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें :  27 माओवादियों ने एक साथ किया सरेंडर, राज्य स्थापना दिवस पर नक्सलवाद से तोड़ा नाता

Read More: 

 

बताया गया है कि महारानी अस्पताल के स्टोर कीपर और एक्सरे ऑपरेटर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हॉस्पिटल के दो कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रबंधन में हड़कंप मच गया है। स्टोर कीपर के अलावा उनके परिवार के 2 अन्य सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

यह भी पढ़ें :  आज भी महुआ के बदले नमक ले रहे ग्रामीण..! दो गांवों के सैकड़ों लोग पहुंचे जिला मुख्यालय, विधायक और कलेक्टर से मिले

Read More: 

दो कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद महारानी अस्पताल के स्टोर रूम, एक्सरे रूम और ओपीडी को सील कर दिया गया है। दोनों संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की जानकारी एकत्रित की जा रही है। वहीं हॉस्पिटल को सेनेटाइज किया जा रहा है। इधर, कर्मचारी के निवास स्थल के आसपास के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित करने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में 3 ग्रामीणों की पिटाई की... एक को उतार दिया मौत के घाट

Read More: 

 

बता दें कि कोरोना संक्रमण काल में बस्तर में स्वास्थ्य सुविधाओं पर भी विपरीत असर पड़ा है। दरअसल, डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में लैब टेक्नीशियन व अन्य कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं अब महारानी अस्पताल में कोरोना की एण्ट्री से स्वास्थ्य महकमे की चिंता बढ़नी लाज़िमी है।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…