भाजपा के आरोपों पर वरिष्ठ कांग्रेसी ने लगा दी मुहर, महेश गागड़ा बोले, ‘भ्रष्टाचार की इंतेहा कर दी MLA ने’

1602
- पत्रकारों से चर्चा करते भाजपा नेता।

भाजपा के आरोपों पर वरिष्ठ कांग्रेसी ने लगा दी मुहर, महेश गागड़ा बोले, ‘भ्रष्टाचार की इंतेहा कर दी MLA ने’

पंकज दाऊद @ बीजापुर। भाजपा नेताओं ने कहा है कि वे जिन मुद्दों को लेकर लगातार विधायक विक्रम शाह मण्डावी पर आरोप लगाते रहे हैं, उन आरोपों पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं छग युवा आयोग के सदस्य अजय सिंह ने मुहर लगा दी है।

यहां पार्टी कार्यालय में सोमवार की दोपहर पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास राव मुदलियार एवं उपाध्यक्ष लवकुमार रायडु ने पत्रकारों से चर्चा में आरोप लगाया कि मेन रोड पर कई स्थानों पर यात्री प्रतिक्षालय रमन सरकार के कार्यकाल के दौरान बनाए गए थे।

यह भी पढ़ें :  आदिवासी किशोरियों को मजदूरी के लिए दिल्ली ले जाने वाला एजेंट गिरफ्तार... बीजापुर पुलिस ने राजनांदगांव से की गिरफ्तारी
– पत्रकारों से चर्चा करते भाजपा नेता।

अब कुछ दिनों पहले इन्हीं प्रतिक्षालयों पर सीएम एवं विधायक की तस्वीरें लगा दी गईं। इन्हें नया बताकर 3 लाख 15 हजार रूपए निकाल लिए गए। इसमें टेण्डर प्रक्रिया कहीं भी नहीं है।

नगर के ऐतिहासिक धरोहर जनपद स्कूल को तोड़ दिया गया और यहां सी मार्ट बनाया जा रहा है। जल्दबाजी में इसे बनाया जा रहा है ताकि सीएम भूपेश बघेल के करकमलों से इसका उदघाटन कराया जा सके।

भाजपा नेताओं का कहना है कि इसे इतनी जल्दबाजी में बनाया जा रहा है कि इसकी गुणवत्ता का भी ख्याल नहीं रखा गया है। तकनीकी तौर पर ये ठीक नहीं है। यहां तक कि क्यूरिंग भी नहीं हो रही है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने पटवारी की बेदम पिटाई की, पर्चे में लिखा— पटवारी और रेंजर को गांव में आने से मार भगाओ !

शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय को आत्मानंद हिन्दी माध्यम स्कूल में तब्दील किया जा रहा है। अभी यहां दर्ज संख्या 270 है। अब सीटें सीमित कर 40 की जा रही हैं। इससे गरीब तबके के बच्चों को दाखिले में दिक्कत होगी।

भाजपा नेताओं ने यह भी तोहमत लगाई कि जिले में नलकूप खनन पंचायतों में किया जा रहा है और सरपंच-सचिवों से कमीशन लिया जा रहा है। इसमें विधायक का सीधा हस्तक्षेप है।

छग में धार्मिक एवं राजनैतिक आंदोलनों को कुचलने इन पर पाबंदी लगाई जा रही है। ये लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन है। भाजपा इसका पुरजोर विरोध करेगी।

रायडु से सुरक्षा छिनी

यह भी पढ़ें :  IED ब्लास्ट में ASI शहीद, ITBP का एक जवान घायल

भाजपा नेताओं ने कहा है कि कांग्रेस मे रहते खुद पुलिस ने लवकुमार रायडु को नक्सलियों से जान का खतरा बताकर सुरक्षा दी थी। जब वे कांग्रेस छोड़ भाजपा जिला उपाध्यक्ष बने तो एमएलए के इशारे पर उनकी सुरक्षा ले ली गई।

पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा ने चेताया है कि यदि रायडु पर कोई हमला होता है तो इसके जिम्मेदार एमएलए एवं एसपी होंगे।