माओवादियों ने फिर किया ‘ड्रोन हमले’ का दावा‚ बस्तर IG के बयान पर किया पलटवार… प्रेस नोट व ऑडियो जारी कर कहा- हम प्रमाण दिखाने तैयार

35

माओवादियों ने फिर किया ‘ड्रोन हमले’ का दावा‚ बस्तर IG के बयान पर किया पलटवार… प्रेस नोट व ऑडियो जारी कर कहा- हम प्रमाण दिखाने तैयार

के शंकर @ सुकमा। नक्सलियों ने ड्रोन हमले के आरोपों को एक बार फिर दोहराते हुए बस्तर IG सुंदरराज पी. के बयान पर पलटवार किया है। माओवादियों ने इस बारे में प्रेस नोट व ऑडियो भी जारी किया है। जिसमें उन्होंने हवाई हमले का प्रमाण दिखाने का दावा किया है। 

 

माओवादियों के दक्षिण सब जोनल ब्यूरो ने प्रेस नोट और ऑडियो मेसेज जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि ड्रोन हमले को लेकर बस्तर IG का बयान निराधार है। नक्सलियों के मुताबिक‚ सरकार मध्यस्थाें को भेजे‚ हम हमले का प्रमाण दिखाने तैयार हैं।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में निगम-मंडलों में जल्द होगी नियुक्ति, CM भूपेश बघेल ने मंत्रियों के साथ की बैठक... इन नामों पर बनी सहमति!

नक्सलियों द्वारा जारी ऑडियो…

 

आपको बता दें कि बुधवार को दंडकारण्य जोनल कमेटी के प्रवक्ता विकल्प ने प्रेस नोट जारी कर एयर स्ट्राइक हमले की जानकारी दी थी। नक्सलियों ने प्रेसनोट के साथ फ़ोटो और वीडियो जारी कर हमले के गड्ढे और मलबे के अवशेष को प्रमाणित तौर पर जारी किया था।

Read More:

इधर‚ बस्तर आईजी सुंदरराज पी. ने नक्सलियों के इस आरोप का खंडन करते हुए बयान जारी कर आरोपों को निराधार बताया था। बस्तर आईजी के बयान के बाद गुरूवार को दक्षिण सब जोनल ब्योरों ने एक बार फिर एयर स्ट्राइक किए जाने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें :  समूह की महिलाएं हो रही आत्मनिर्भर, जनपद CEO की पहल रंग ला रही

Read More:

 

नक्सलियों ने प्रेस नोट के साथ सबूत के तौर पर ड्रोन की तस्वीरें भी जारी की है और दावा किया है कि 19 अप्रैल को दो ड्रोन के जरिए बम से हमला किया गया था। लेकिन पीएलजीए ने हमले में शामिल दोनों ड्रोन को मार गिराया।

यह भी पढ़ें :  सुकमा से लगे मलकानगिरी में कोरोना का कहर, एक दिन में मिले 10 नए मामले... संक्रमितों में महिला हेल्थ वर्कर व एक साल का मासूम भी शामिल, CG-ओड़िशा बॉर्डर सील