प्रभारी मंत्री बनने के बाद बीजापुर पहुंचे कवासी लखमा, अपने स्टाइल में कार्यकर्ताओं से मिले

33


प्रभारी मंत्री बनने के बाद बीजापुर पहुंचे कवासी लखमा, अपने स्टाइल में कार्यकर्ताओं से मिले

पंकज दाऊद @ बीजापुर। जिले के प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार यहां आए कवासी लखमा अपने चिरपरिचित अंदाज में उनका स्वागत करने आए कार्यकताओं से मिले और कांग्रेस की मजबूती के लिए काम करते रहने कहा।

यहां सर्किट हाऊस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते आबकारी मंत्री एवं जिले के प्रभारी कवासी लखमा ने कहा कि जिले की हर समस्या को सुलझाने वे पहले की तरह प्रयत्नशील रहेंगे। जिले के विकास में विधायक विक्रम शाह मण्डावी के साथ मिलकर वे शुरू से काम कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं को कोई भी समस्या हो तो वे सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  राजस्व मंत्री अग्रवाल ने प्रभार जिलों में कोरोना की जानी हकीकत, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जनप्रतिनिधियों से ली जानकारी

विकास की बात पर उन्होंने कहा कि जिले को आदर्श रूप में ढालना है। इसके लिए साझा प्रयास जरूरी है। कांग्रेस किसानों और गरीबों की सरकार है और भूपेश सरकार ने इस दिशा में बड़े काम किए। ये ऐतिहासिक है। हमें कांग्रेस को मजबूत रखना होगा और लोगों की भलाई के लिए काम करना होगा।

उनके साथ विधायक विक्रम मण्डावी, जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियम, जिलाध्यक्ष लालू राठौर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम, सदस्य नीना रावतिया उद्दे समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस नेता के बेटे ने पत्नी के सामने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत... खुदकुशी का कारण अज्ञात, मौके से पिस्टल बरामद

इसके पहले नेलसनार, भैरमगढ़ , जांगला, माटवाड़ा, नैमेड़, धनोरा, कलेक्टोरेट चौक, कांग्रेस भवन एवं अन्य स्थानों पर उनका स्वागत किया गया। मुस्लिम समाज एवं ऑटो चालक संघ के प्रतिनिधियों ने भी उनसे मुलाकात की।