मंत्री कवासी लखमा को फोन पर मिली धमकी, आरोपी ने खुद को CBI अफसर बताकर मांगे 2 लाख रूपए, FIR दर्ज

146
Minister Kawasi Lakhma receives phone threat from unknown person

#मंत्री कवासी #लखमा को #फोन पर मिली #धमकी, #आरोपी ने खुद को #CBI_अफसर बताकर मांगे #2_लाख रूपए, #FIR_दर्ज

रायपुर @ खबर बस्तर। राजधानी रायपुर से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। दरअसल, प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा को फोन पर धमकी मिली है। धमकी देने वाले शख्स ने खुद को सीबीआई का अफसर बताकर 2 लाख रूपयों की मांग भी की है।

Minister Kawasi Lakhma receives phone threat from unknown person

बताया जा रहा है कि आरोपी ने फोन करके मंत्री कवासी लखमा और उनके पीएसओ को धमकी दी है। इस पूरे मामले में रायपुर के सिविल लाइन पुलिस थाने में मंत्री कवासी लखमा के पीएसओ ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :  शिक्षक की गला रेतकर हत्या... स्कूल परिसर में मिली लाश, मचा हड़कंप !

Read More : आबकारी मंत्री कवासी लखमा बोले- ‘जेल में बंद निर्दोष आदिवासियों को छुड़वाकर रहूंगा, चाहे सीएम से लड़ना पड़े’

इस हाईप्रोफाइल मामले का खुलासा होने के साथ ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। मामला सूबे के कद्दावर मंत्री से जुड़ा होने से पुलिस भी फिलहाल ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं है।

Minister Kawasi Lakhma receives phone threat from unknown person

पुलिस सूत्रों की मानें तो बीते 10 दिनों से धमकी और चेतावनी का यह सिलसिला चल रहा था। आरोपी शख्स द्वारा मंत्री कवासी लखमा के साथ ही उनके पीएसओ को फोन व व्हाट्सएप कर दो लाख रुपये की डिमांड की जा रही थी। आरोपी खुद को सीबीआई का अधिकारी बताकर धौंस जमाते धमकी दे रहा था।

यह भी पढ़ें :  मोलसनार के जंगलों में DRG के जवानों व नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, जानिए क्यों सामान छोड़कर भागे माओवादी

यह भी पढ़ें: AIIMS रायपुर में सरकारी नौकरी का मौका, इन पदों पर निकली वैकेंसी… जानिए कैसे करें आवेदन !

पीएसओ और मंत्री को धमकी देने वाला युवक अपना नाम और पद बताकर धमकी दे रहा है। आरोपी युवक कभी खुद को अंकुश शर्मा तो कभी अजीत सिंह बता रहा है। अपुष्ट जानकारी के मुताबिक आरोपी हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है।

Read More: कलेक्टर ऑफिस दुर्ग में निकली वैकेंसी, इन 51 पदों पर हो रही भर्ती, जल्द करें आवेदन!

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने CAF जवान को अगवा किया, कपड़े बदले और 5 दिन बाद कर दी हत्या... कैम्प से अकेले निकले आरक्षक फंस गए नक्सली जाल में

एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी युवक का लोकेशन ट्रेस कर लिया है। बहुत जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी हो जाएगी।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….