बाढ़ प्रभावित इलाके में डोंगी में बैठकर पहुंचे विधायक, राहत व बचाव कार्य शुरू करवाया

26

बाढ़ प्रभावित इलाके में डोंगी में बैठकर पहुंचे विधायक, राहत व बचाव कार्य शुरू करवाया

जगदलपुर @ खबर बस्तर। भारी बारिश के चलते पूरे बस्तर संभाग में बाढ़ के हालात बन गए थे। इंद्रावती समेत अन्य नदी नालों का जलस्तर बढ़ने से कई गांव जलमग्न हो गए। ऐसी विषम परिस्थितियों में बाढ़ में फंसे ग्रामीणों की समस्याएं जानने व राहत पहुंचाने जनप्रतिनिधि भी लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।

इसी कड़ी में चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोहाण्डीगुडा क्षेत्र का दौरा किया। इस इलाके में भारी बारिश के कारण बाढ़ के हालात बन गए हैं और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में विधायक राजमन बेंजाम छोटी नाव (डोंगी) में बैठकर प्रभावित इलाके में पहुंचे।

यह भी पढ़ें :  कमांडर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी... एक महिला की मौके पर हुई मौत, 7 घायल

Read More:

 

विधायक बेंजाम ने ग्रामीणों से मुलाकात कर उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया और मौके पर मौजूद अधिकारियों को जल्द से जल्द प्रभावित लोगों के लिए उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

बता दें कि बाढ़ के कारण लोहाण्डीगुडा क्षेत्र के कई गांवों का संपर्क मुख्यालय से टूट गया है। ऐसे में विधायक राजमन बेंजाम द्वारा इस तरह खतरा उठाते हुए डोंगी में बैठकर प्रभावित इलाकों में पहुंचने से ग्रामीणों में भी शासन प्रशासन के प्रति आस जगी है। विधायक के प्रवास के बाद प्रभावित इलाके में राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  यहां बसों की कमाई मार देते हैं नक्सली पीड़ित ! ट्रैफिक को दुरूस्त करने ड्राइवरों की हुई बैठक