बाढ़ प्रभावितों का हालचाल जानने पहुंचे थे विधायक, पर खुद फंस गए बाढ़ में ! पढ़िए ये खबर…

44

बीजापुर @ खबर बस्तर। जिले के भोपालपट्टनम ब्लॉक में भारी बारिश के चलते इंद्रावती नदी उफान पर है। नदी का जलस्तर बढ़ने से आस-पास के कई गांवों में बाढ़ के हालात बन गए हैं।

यह भी पढ़ें : अमित जोगी के जेल जाने के बाद कांग्रेस में शामिल हुए जोगी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष… सीएम भूपेश के समक्ष की घर वापसी, जानिए छजकां की सेहत पर कितना पड़ेगा असर !

गुंलापेटा पंचायत के चंदनगिरी गांव के करीब 35 परिवार बाढ़ में फंस गए थे। राहत एवं बचाव दल ने रातों रात रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और पीड़ितों को राहत शिविर में शिफ्ट किया गया।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेसियों ने किया केन्द्र की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन... MLA मण्डावी बोले- केन्द्र ने पैदा की खाद की 'कृत्रिम' किल्लत, भूपेश सरकार को बदनाम करने भाजपा का नया सियासी पैंतरा

बाढ़ प्रभावितों का हालचाल जानने और प्रशासनिक मदद पहुंचाने क्षेत्रीय विधायक और बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम मण्डावी ने रविवार को इलाके का दौरा किया। अधिकारियों व अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ पहुंचे विधायक ने बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरित भी की।

यह भी पढ़ें : पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने दंतेवाड़ा कलेक्टर को क्यों दी चश्मा बदलने की सलाह… पढ़िए ये खबर…

 

इस दौरान एक ऐसा भी मौका आया जब विधायक मण्डावी को खुद बाढ़ का सामना करना पड़ गया। दरअसल, चंदनगिरी से जनप्रतिनिधियों का दल रामपुरम व देपला के लिए रवाना हुआ था। इसी बीच सड़क पर नदी का पानी भर जाने से विधायक व अन्य जनप्रतिनिधि नाव के जरिये प्रभावितों तक पहुंचे और क्षेत्र का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें :  कांकेर से अच्छी खबर: स्वाथ्यकर्मी समेत 3 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग... ठीक होने के बाद अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज

Read More : मेरी कश्ती डूबी वहां, जहां पानी कम था..!

बता दें कि भोपालपट्टनम से हैदराबाद जाने वाले नेशनल हाईवे पर रामपुरम के पास बने पुल की हाइट ज्यादा है पर सड़क नीचे बनी है। यहां बाईपास नहीं होने से बारिश के दिनों में पानी सड़क पर भर जाता है और बाढ़ के चलते यातायात भी बाधित रहता है।


ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….


 

यह भी पढ़ें :  बस्तर संभाग में फूटा कोरोना बम: 24 घंटे में मिले 35 पॉजिटिव मरीज... कोरोना का नया हॉट स्पॉट बना ये जिला, शनिवार-रविवार को दुकानें बंद रखेंगे व्यापारी