PLGA सप्ताह से पहले नक्सली वारदात: दंतेवाड़ा में सरपंच पति को उतारा मौत के घाट, बीजापुर में 2 ग्रामीणों की हत्या की खबर

65

PLGA सप्ताह से पहले नक्सली वारदात: सरपंच पति को उतारा मौत के घाट, बीजापुर में 2 ग्रामीणों की हत्या की खबर

दंतेवाड़ा/बीजापुर @ खबर बस्तर। नक्सलियों ने 2 दिसंबर से PLGA सप्ताह मनाने का ऐलान किया है। इससे ठीक पहले बस्तर में माओवादियों ने हिंसात्मक वारदातें तेज कर दी है। नक्सलियों ने दंतेवाड़ा में एक सरपंच पति की हत्या कर दी है। वहीं बीजापुर में 2 ग्रामीणों की हत्या किए जाने की भी खबर है।

जानकारी के मुताबिक, हंदवाड़ा ग्राम पंचायत सरपंच के पति संतोष कश्यप की हत्या माओवादियों ने कर दी है। बताया जाता है कि बीती रात नक्सली गांव में पहुंचे और सरपंच पति को उठाकर ले गए। आशंका जताई जा रही है कि नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के संदेह में उसकी हत्या की है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने ठेकेदार को उतारा मौत के घाट, पोकलेन समेत 3 वाहनों में लगाई आग

संतोष कश्यप का शव बेड़मा गांव में मिला है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गया है। उधर, बीजापुर जिले में भी नक्सलियों ने ताण्डव मचा रखा है। मंगलवार की सुबह एक सूमो गाड़ी को माओवादियों ने बारूदी विस्फोट कर उड़ा दिया। इस घटना में वाहन में सवार दो ग्रामीण जख्मी हुए हैं।

बीजापुर जिले में ही नक्सलियों द्वारा दो ग्रामीणों की हत्या किए जाने की भी खबर आ रही है। पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीणों की हत्या की सूचना मिल रही है। हालांकि, अभी इस वारदात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें :  शहीदी सप्ता​ह के पहले ही दिन पुलिस-नक्सली मुठभेड़... कैम्प में DRG के लड़ाकों ने बोला धावा तो भागने को मजबूर हुए माओवादी

Read More:

बताया जा रहा है कि गंगालूर थाना क्षेत्र के गोंगला गांव की यह पूरी घटना है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस बल घटनास्थल के लिए रवाना हो चुका है। बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है। मामले की तस्दीक की जा रही है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  अब कचरे पर भी टैक्स लगेगा, पालिका को होगी 18 लाख की कमाई... पहली बार इस नगर निकाय ने लागू किया ये नया कर


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…