नक्सलियों ने पुलिया उड़ाने किया विस्फोट, कलेक्टर और एसपी पहुंचे मौके पर…मार्ग बहाल करने की कोशिश में जुटे जवान

42
Cattle died in pressure IED blast

नक्सलियों ने पुलिया उड़ाने किया विस्फोट, कलेक्टर और एसपी पहुंचे मौके पर… मार्ग बहाल करने की कोशिश में जुटे जवान

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने पुलिया उड़ाने की नाकाम कोशिश की है। हालांकि, इस घटना में पुलिया आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुआ है।

 

जानकारी के मुताबिक, दोरनापाल-जगरगुंडा मार्ग पर गोरगुंडा के पास माओवादियों ने एक पुलिया को ब्लास्ट कर उड़ाने की कोशिश की है। सोमवार की रात नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पोलमपल्ली थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है।

यह भी पढ़ें :  खबर का असर: पटाखा दुकानों में प्रशासन की दबिश, एक दुकान किया गया सील

Read More: 

घटना के दूसरे दिन मंगलवार को सुकमा कलेक्टर चन्दन कुमार, एसपी शलभ सिन्हा, ASP सिद्धार्थ तिवारी समेत सीआरपीएफ के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच हालात का जायजा लिया। खबर लिखे जाने तक जवानों द्वारा मार्ग को बहाल करने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  दिनेश कश्यप का बड़ा बयान, कांग्रेस की सरकार बनी तो कान कटवा लूंगा... दीपक बैज बोले- नाक तो कटवा ही चुके हैं भाजपाई, कान भी कट जाएगी

 

आपको बता दें कि नक्सलियों ने एक दिन पहले आंध्रप्रदेश की मीडिया को तेलगु में जारी पत्र में कोरोना के मद्देनजर सीजफायर की बात कही थी। इसके दूसरे ही दिन छत्तीसगढ़ में इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सीजफायर छत्तीसगढ़ के लिए है या नहीं।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें… 
यह भी पढ़ें :  BREAKING : पोटा केबिन की छात्रा गर्भवती..! बलात्कार के आरोपी युवक की तलाश में जुटी पुलिस, पढ़िए पूरा मामला

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….