नक्सलियों ने ग्रामीणों की बेरहमी से पिटाई की, महिलाओं व बुजुर्गों को भी नहीं बख्शा… घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती

32
Naxalites brutally beat up villagers

नक्सलियों ने ग्रामीणों की बेरहमी से पिटाई की, महिलाओं व बुजुर्गों को भी नहीं बख्शा… घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दक्षिण बस्तर में नक्सलियों की एक और कायराना करतूत सामने आई है। दंतेवाड़ा जिले के चिकपाल गांव में ग्रामीणों पर नक्सलियों का कहर टूटा है। माओवादियों द्वारा की गई बेदम पिटाई से घायल ग्रामीणों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Naxalites brutally beat up villagers

घटना की पुष्टि एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने ​की है। एसपी ने बताया कि कटेकल्याण ब्लाक के चिकपाल गांव में बीती रात कुछ नक्सली आ धमके और ग्रामीणों के साथ मारपीट करने लगे। नक्सलियों ने महिलाओं और बुजुर्गों को भी नहीं बख्शा। नक्सलियों ने 10 से ज्यादा ग्रामीणों की पिटाई की है। 

यह भी पढ़ें :  भलेमानुस हैं इसलिए छोड़ दिया, किसी की अपील पर नहीं... घर जाने किराए के लिए नक्सलियों ने दिए 4 हजार

एसपी डॉ पल्लव के मुताबिक, नक्सली अपने घटते जनाधार से बौखला गए हैं। इसी बौख्रलाहट में उन्होंने ग्रामीणों को निशाना बनाया है। मारपीट की घटना में कई लोगों को चोटें लगी हैं। घायलों में महिलाएं भी शामिल है। घायलों को एंबुलेंस के जरिए दंतेवाड़ा लाया गया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  अपहृत इंजीनियर की पत्नी की मार्मिक अपील, नक्सलियों के पसीजने की आस... पति की रिहाई के लिए जंगल में दाखिल तक हो आई हैं अर्पिता

बताया गया है कि चिकपाल इलाके में जिला प्रशासन द्वारा शुरू किए गए विकास कार्यों में ग्रामीणों की सहभागिता को नक्सली पचा नहीं पा रहे हैं। क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए ग्रामीणों की पिटाई नक्सलियों द्वारा की गई है। यही वजह है कि मारपीट के बावजूद ग्रामीण अस्पताल जाने तैयार नहीं थे।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  सचिन ने किया ट्वीट तो दिव्यांग मड्डाराम की बढ़ी पूछपरख, किक्रेट किट लेकर स्कूल पहुंचा प्रशासन

दंतेवाड़ा एसपी बताते हैं कि जिले के अंदरूनी इलाकों में नक्सलियों द्वारा ग्रामीणों की लगातार पिटाई की जा रही है। अपनी जमीन खिसकती देख नक्सली गुस्से में बेकसूर ग्रामीणों को निशाना बना रहे हैं। इन घटनाओं से माओवादियों का असली चेहरा बेनकाब हो रहा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…