नक्सलियों ने ‘बस्तर फाइटर्स भर्ती’ के विरोध में काटी सड़क, बैनर में लिखा- हमें मंजूर नहीं!

6404

नक्सलियों ने ‘बस्तर फाइटर्स भर्ती’ के विरोध में काटी सड़क, बैनर में लिखा- हमें मंजूर नहीं!

नारायणपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने बैनर लगाकर ‘बस्तर फाइटर्स भर्ती’ का विरोध किया है।

ओरछा रोड पर नक्सलियों ने बैनर टांगे हैं और कई जगहों पर सड़क भी काट दी गई है। सड़क के बीचों बीच लगाए गए बैनर में नक्सलियों ने बस्तर के युवाओं से बस्तर फाइटर्स भर्ती में शामिल नहीं होने की अपील की है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों के मंसूबे पर फिरा पानी, जवानों ने बरामद किया 10 किलो वजनी IED बम... ग्रामीणों की सूचना पर की गई कार्रवाई

सड़क काटकर जताया विरोध

बता दें कि ओरछा ब्लॉक मुख्यालय के नजदीक नक्सलियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करते हुए मंडाली, बटूम के पास पहाड़ी मंदिर के नीचे मुख्य मार्ग को जगह-जगह से काट दिया गया है। वहीं कई स्थानों पर पेड़ भी सड़क पर गिरा दिए हैं।

माओवादियों की नेलनार एरिया कमेटी द्वारा लगाए गए बैनर में लिखा है कि ‘बस्तर फाइटर्स भर्ती अभियान का सभी युवा विरोध करें। इस मैसेज को हर घर तक पहुंचाना है। बस्तर फाइटर्स हमें मंजूर नहीं। बस्तर की जमीन हमारी है। इसे बचाना हैं।’

यह भी पढ़ें :  मुठभेड़ में जख्मी जवानों की मदद के लिए दो पुलिस अफसरों ने दिया एक माह का वेतन

सड़क बंद होने से वापस लौटी बस

ओरछा-नारायणपुर रोड में जगह-जगह सड़क काट देने से मार्ग पूरी तरह से बंद है। रविवार को ओरछा से जिला मुख्यालय के लिए निकली यात्री बस वापस ओरछा लौट गई। बीते दिनों भी नक्सलियों ने इस रोड को अवरुद्ध किया था।