‘शिक्षक की हत्या हमने नहीं की’… नक्सलियों ने जारी किया पर्चा, परिजनों से की ये अपील!

3369
Naxalites issued paper in teacher's murder case

‘शिक्षक की हत्या हमने नहीं की’… नक्सलियों ने जारी किया पर्चा, परिजनों से जांच कराने की अपील

बीजापुर @ खबर बस्तर। बीजापुर जिले के कुटरू में हुई शिक्षक ही हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। नक्सलियों ने एक पर्चा जारी कर कहा है कि इस वारदात के पीछे उनका हाथ नहीं है।

भाकपा (माओवादी) डिवीजन कमेटी के हवाले से सोमवार को पर्चा जारी किया गया है। इस हस्तलिखित पर्चे में माओवादियों ने साफ किया है कि नक्सल संगठन ने कुटरू के पोटाकेबिन में पदस्थ शिक्षक अनिल चिडियम की हत्या नहीं की है।

यह भी पढ़ें :  एक लड़की पड़ गई विधायक के पीछे ! सात माह से भेज रही थी मैसेज

Naxalites issued paper in teacher's murder case

नक्सलियों का कहना है कि इस वारदात से उनका कोई लेना देना नहीं है फिर भी माओवादी पार्टी पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। माओवादियों ने मृतक के परिवार से इस पूरे मामले की जनता के समक्ष जांच कराने की अपील भी की है।

आपको बता दें कि कुटरू थाना क्षेत्र के पाताकुटरू रपटा के पास शिक्षक अनिल चिड़ियम का शव मिला था। अज्ञात लोगों द्वारा धारदार हथियार से वार कर शिक्षक की हत्या की गई थी।

यह भी पढ़ें :  ये 15 विधायक बनेंगे संसदीय सचिव, कल सीएम भूपेश बघेल दिलाएंगे शपथ... सूची में 3 महिला विधायकों के नाम भी शामिल

Naxalites issued paper in teacher's murder case

संवेदनशील क्षेत्र में हत्या की घटना सामने आने के बाद इस वारदात को नक्सलियों द्वारा अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही थी। इसी मामले पर नक्सलियों ने अब पर्चा जारी कर अपनी सफाई दी है।