नक्सलियों ने 2 युवकों को उतारा मौत के घाट… घर से उठाकर ले गए‚ फिर कर दी हत्या

35
Naxalites escaped after robbing Jawan's INSAS rifle

नक्सलियों ने 2 युवकों को उतारा मौत के घाट… घर से उठाकर ले गए‚ फिर कर दी हत्या

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से नक्सली वारदात की खबर आ रही है। यहां माओवादियों ने दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया है। मुखबिरी के शक में युवकों की हत्या किए जाने की बात कही जा रही है।

Naxalites killed a relative of a police jawan

जानकारी के मुताबिक‚ जगरगुंडा व चिंतलनार के बीच मिलमपल्ली के पास सड़क के नजदीक दो युवकों के शव पड़े मिले हैं। मृतकों की पहचान मड़कम अर्जुन व ताती हड़मा के रूप में की गई है। युवकों की हत्या की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई‚ जिसके बाद पुलिस बल मौके के लिए रवाना हो चुका है।

यह भी पढ़ें :  SP ऑफिस में 8 फीट लंबा सांप मिलने से मचा हड़कंप, स्नैक कैचर ने टॉयलेट के अंदर से पकड़ा

Read More:

बताया जा रहा है कि बीती रात नक्सली दोनों युवकों को घर से उठाकर गांव के बाहर लेकर गए और कुछ दूर ले जाकर दोनों की हत्या कर दी। हत्‍या के बाद शवों को सड़क के पास फेंक दिया गया। शव के पास पर्चे भी मिले हैं‚ जिसमें युवकों पर मुखबिरी का आरोप लगाया गया है।

यह भी पढ़ें :  पंचायत चुनाव: सुरक्षा को लेकर किए गए व्यापक इंतजाम, पोलिंग पार्टियों को मतदान सामग्री का वितरण
– तस्वीर अर्जुन की है‚ नक्सलियों ने जिसकी हत्या की है.

घटना की पुष्टि सुकमा एसपी केएल ध्रुव ने की है। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर मौके के लिए फोर्स को रवाना किया गया है। पुलिस पार्टी के वापस लौटने के बाद ही घटना की पूरी जानकारी मिल पाएगी।

Read More:

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार‚ मृत युवक अर्जुन का भाई भीमा बस्तरिया बटालियन में है। वहीं ताती हड़मा का पिता सहायक आरक्षक था। हालांकि‚ अभी उसने नौकरी छोड़ दी है। बहरहाल‚ पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें :  कल छुट्टी, कलेक्टर ने स्थानीय अवकाशों की घोषणा की