दंतेवाड़ा में बड़े नेताओं की मौजूदगी के बीच नक्सली वारदात… ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, मुखबिरी का लगाया आरोप

39
Naxalites escaped after robbing Jawan's INSAS rifle

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। उपचुनाव के मतदान से पहले नक्सलियों ने जिले में एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर दहशत फैलाने की कोशिश की है। गुरूवार को माओवादियों ने किरन्दुल थाना क्षेत्र में एक ग्रामीण की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया।

यह भी पढ़ें : नक्सलियों ने पर्चे फेंक सुनाया फरमान, इस विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को सजा देने का किया ऐलान… जानिए पूरा मामला !

बता दें कि जिस वक्त नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया उसी वक्त पूर्व सीएम रमन सिंह का रोडशो चल रहा था। इस वारदात के जरिये नक्सलियों ने उपचुनाव से पहले दहशत फैलाने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें :  नक्सल प्रभावित क्षेत्र चिन्तलनार पहुंचे कलेक्टर और SP… चौपाल लगाकर सुनी ग्रामीणों की समस्या

Naxalites kidnapped former assistant constable

 

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात नक्सलियों ने टिकनपाल निवासी ग्रामीण को गांव से अगवा कर लिया था। दूसरे दिन उसकी लाश पेरपा इलाके में सड़क किनारे पड़ी मिली। शव के पास पर्चा भी मिला है जिसमें पुलिस मुखबिरी के आरोप में ग्रामीण की हत्या किए जाने की बात लिखी है।

यह भी पढ़ें : SBI ग्राहकों से लाखों की धोखाधड़ी कर सट्टे में रकम उड़ाने वाला फील्ड ऑफिसर गिरफ्तार…ऐसे हुआ मामले का खुलासा !

यह भी पढ़ें :  महंगाई मार गई, हजारों लोग जुटे और निकाली रैली... रेत खदानों को पंचायतों के हवाले करने और गोलीकाण्ड की जांच की भी मांग दोहराई

पर्चे में नक्सलियों ने मृतक का नाम टिकनपाल निवासी ताती बुधराम लिखा है। वहीं सरकारी पैसा लेने वालों को जन अदालत में मौत की सजा देने की बात भी कही है। इधर, किरंदुल पुलिस ने मौके से मृतक का शव बरामद कर पड़ताल शुरू कर दी है।

Naxalites killed a villager on the charge of informing

बता दें कि उपचुनाव के चुनाव प्रचार का अंतिम चरण चल रहा है। चंद दिनों बाद मतदान होना है। भाजपा-कांग्रेस के बड़े नेता दंतेवाड़ा में डेरा डाले हुए हैं। जिले में बड़े नेताओं की मौजूदगी के बीच इस नक्सली घटना ने पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है।

यह भी पढ़ें :  कोरोना से ठीक होने के बाद ITBP के 4 जवान फिर निकले पॉजिटिव, मचा हड़कंप..! संक्रमित जवानों को कैंप में ही किया गया आइसोलेट

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….