नक्सलियों ने ठेकेदार की हत्या की, सीएएफ से नौकरी छोड़ चुका था काॅन्ट्रेक्टर

44

नक्सलियों ने ठेकेदार की हत्या की, सीएएफ से नौकरी छोड़ चुका था काॅन्ट्रेक्टर

पंकज दाऊद @ बीजापुर। नक्सलियों ने यहां से करीब बीस किमी दूर चेरपाल और कोटेर गांवों के बीच सोमवार की दोपहर करीब दो बजे एक ठेकेदार की धारदार हथियार से हत्या कर दी। वह पुलिया निर्माण का काम देखने कोटेर गया था।

सूत्रों के मुताबिक, धर्मेंद्र गर्ग ( 40) पेटी काॅन्ट्रेक्टर था और कोटेर गांव के समीप पुल बनवा रहा था। पुल का काम सात जनवरी को शुरू हुआ था। वह काम देखने वहां गया था।

यह भी पढ़ें :  सुकमा में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, एक महिला नक्सली का शव बरामद... बस्तर, दंतेवाड़ा और सुकमा के DRG लड़ाकों की कार्रवाई

दोपहर करीब दो बजे दस से बारह नक्सली वहां आ धमके और बगैर कुछ बोले कुल्हाड़ी और फरसे से सिर, पेट और गले पर वार किया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहां उस वक्त पंद्रह बीस मजदूर काम कर रहे थे। नक्सलियों ने उन्हें भी कुछ नहीं बोला।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  गीदम के मातृ व शिशु अस्पताल में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग...लाखों का सामान जलकर खाक

घटना के बाद ठेकेदार के शव को पीएम के लिए जिला हाॅस्पिटल लाया गया। बताया गया है कि वह पहले सीएएफ में नौकरी करता था। मूलतः ग्वालियर निवासी धर्मेंद्र के परिवार में पत्नी एवं दो पुत्र हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…


 

 

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में एडवेंचर स्पोर्ट्स होगा आकर्षण का केन्द्र, साहसिक पर्यटन को बढ़ावा देने तैयार होगा एडवेंचर पार्क